मदरसे में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार, कानपुर की Naubasta Police ने मौलाना को किया अरेस्ट जानिए पूरी कहानी

मदरसे में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार, कानपुर की Naubasta Police ने मौलाना को किया अरेस्ट जानिए पूरी कहानी

Uttar Pradesh के Kanpur में मौलाना ने मदरसे में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार किया। पीड़ित नाबालिग छात्रा घर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी। 

परिजनों ने नौबस्ता थाने में शिकायत दर्ज कराई। अफसरों के निर्देश पर तत्काल सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस ने आरोपी मौलाना मोहम्मद जावेद को Arrest कर लिया। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुराचार की FIR दर्ज की गई है। महिला कांस्टेबल के साथ छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

नौबस्ता के मछरिया में स्थित है मदरसा

पुलिस के मुताबिक नौबस्ता के मछरिया में आरोपी मौलाना मोहम्मद जावेद करीब 4 साल से मदरसा में पढ़ा रहा है। क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की नाबालिग लड़की मदरसे की छात्रा है। छात्रा ने परिजनों को बताया कि पढ़ाने के दौरान मौलाना ने उसे दबोच लिया और जबरन उसके साथ दुराचार किया। मुंह खोलने में उसने धमकी दी।

छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को बताई दास्तां

मौलाना के हवस का शिकार नाबालिग छात्रा जब घर पहुंची तो उसने परिजनों को रोते-बिलखते अपने साथ घटित हुई हैवानियत की जानकारी दी। छात्रा को लेकर परिजन तुरंत नौबस्ता थाने पहुंचे। इधर, छात्रा और उसके परिजनों के थाने की जानकारी मौलाना को लगी तो वह फरार हो गया। मामला अफसरों के संज्ञान में पहुंचा तो तुरंत सर्विलांस सेल को एक्टिव कर दिया गया। मौलाना के मोबाइल को ट्रेस कर उसकी लोकेशन पुलिस ने खोज निकाली। पुलिस की टीमें बनाकर अफसरों ने रवाना किया। थोड़ी देर बाद मौलाना को नौबस्ता पुलिस ने Arrest कर लिया।

 क्या कहते हैं सीओ गोविंदनगर ?

पूरे प्रकरण पर गोविंदनगर क्षेत्राधिकारी ने अपने बयान वाला Video सोशल मीडिया पर जारी कर बताया कि मौलाना को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments