​​​​​​​खड्डा भाजपा बुथ अध्यक्षों को दिवाली पर डोर टू डोर उपहार भेंट कर बढ़ा रहे है सम्मान:जटाशंकर त्रिपाठी

​​​​​​​खड्डा भाजपा बुथ अध्यक्षों को दिवाली पर डोर टू डोर उपहार भेंट कर बढ़ा रहे है सम्मान:जटाशंकर त्रिपाठी

शैलेश यदुवंशी

खड्डा, कुशीनगर। खड्डा विधान सभा क्षेत्र में संगठन पर्व सदस्यता अभियान के दौरान पार्टी की सक्रिय सदस्यता ग्रहण करने वाले लगभग 1000 सदस्यों एवं सम्मानित नव निर्वाचित बुथ अध्यक्षों को अनोखे अंदाज में खड्डा के विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि मार्तण्ड त्रिपाठी द्वारा सम्मान कार्यक्रम का दौर जारी है।

ज्ञात हो की खड्डा विधान सभा क्षेत्र के विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के द्वारा खड्डा विधान सभा क्षेत्र - 329 कुशीनगर में नव निर्वाचित बुथ अध्यक्ष एवं पार्टी की सक्रिय सदस्यता अभियान के दौरान सक्रिय सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों को अनोखे अंदाज में उनका स्वागत,सम्मान,अभिन्नदन कराया जा रहा है। जिससे की नव निर्वाचित बुथ अध्यक्षों की दिवाली को खास बनाया जा सकें।

जटाशंकर त्रिपाठी के द्वारा सभी बुथ अध्यक्ष एवं सकिय कार्यकर्ताओं को दिवाली पर प्रत्येक बुथ अध्यक्ष को विश्वप्रसिद्व टेराकोटा के द्वारा निर्मित आकर्षक उपहार,एवं मिट्टी के दीपक एवं उसको जलाने एवं दिपावली के लिए आवश्यक सम्पूर्ण आवश्यक सामग्री भी प्रदान किया जा रहा है।

जटाशंकर त्रिपाठी ने कहाॅ कि आज भारतीय जनता पार्टी जिस स्थिति में है इसके लिए केवल कार्यकर्ता का परिश्रम और त्याग है,कार्यकर्ता लड़ता है,संघर्ष करता है तो ही पार्टी की विचाधार एवं कार्य जनता तक पहूॅैचते है। ऐसे में देवतुल्य कार्यकर्ता का सम्मान हमारे लिए सबसे प्रमुख है।

श्री त्रिपाठी ने कहाॅ कि विगत दिनों संगठन के चुनाव सम्पन्न हुए है विधान सभा में नये बुथ अध्यक्ष का चुनाव हुआ है,हमारा प्रयास है कि हम अपने सहयोगीयों के साथ प्रत्येक बुथ अध्यक्ष एवं सक्रिय कार्यकर्ताओं को उनके घर जाकर सम्मानित करें। हमने सभी के लिए दिवाली पर शुभकामना संदेश,टेराकोटा का उपहार,मिट्टी के दिये,तेल,बाती,भगवान गणेश लक्ष्मी की फोटों के साथ ही साथ विकास कार्य से जुडे प्रपत्र एवं अन्य आवश्यक जानकारी को सम्मान एवं शुभकामना के रूप में बुथ अध्यक्ष एवं सक्रिय कार्यकताओं तक पहूॅचाने का निर्णय किया है।कार्यकर्ता का सम्मान हम सभी का सम्मान है ऐसे में इस छोटे से प्रयास से निश्चिततौर पर कार्यकर्ता उत्साहित होंगे।

 त्रिपाठी ने कहा कि हमारे द्वारा अब तक के प्रयास में जनमानस के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित भाव से कार्य किया गया है,हमने द्वेष रहीत कार्य को प्राथमिकता में रखते हुए समान रूप से न्यायपूर्ण कार्य शैली को अपनाया और हर उस बिन्दुओं को स्पर्श किया जो खड्डा के जनमानस के विकास के लिए और जनहित में आवश्यक रहा है।जिसकी लगातार जानकारी आपको विभिन्न माध्यमों से भी हमारे तरफ से प्रदान की जाती रही है।

 हमनें इस विचार के साथ कार्य किया कि विकास के लिए जो असली हकदार हो उसको विकास में भागीदारी पारदर्शिता के साथ मिलें,हमने योजना का क्रियान्वयन,समान रूप से सुनिश्चित किया है। खड्डा क्षेत्र में विकास को केन्द्र में रखते हुए एक साकारात्मक वातावरण बनाने का कार्य हमारे द्वारा किया गया। विकास की योजना एवं संसाधन का वितरण आवश्यकता के आधार पर लोगों के बीच पहूॅच के साथ ही साथ एक विकास का वातावरण बनाने का कार्य हमारे स्वंम की ओर से एवं हमारी सरकार के तरफ से किया गया है।

हमनें हमेशा यह कोशिश किया की अपेक्षा एवं आशा के अनुरूप उससे भी बेहतर कार्य हो। अभियान की सफलता के लिए विधायक प्रतिनिधि अंजनी शुक्ला,शत्रुजीत शाही,मार्तण्ड त्रिपाठी,शैलेन्द्र चतुर्वेदी, अविनाश शुक्ला,विनय पाण्डेय,मधोक गुप्ता,राजू यादव,चन्द्र प्रकाश तिवारी,आदि प्रमुख लोगों के तरफ से लगातार इस कार्यक्रम के सफलता के लिए कार्य किया जा रहा है।

 

Comments