कुमारगंज थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक की गई

कुमारगंज थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक की गई

कुमारगंज- अयोध्या ।

 कुमारगंज थाना प्रांगण में आगामी  बकरीद को लेकर शांति  कमेटी की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर आर के राय ने की। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बकरीद को शांति एवं सद्भाव से मनाने की अपील की और कहा कि किसी भी धर्म का कोई भी पर्व धार्मिक मान्यताओं के साथ शांति, सद्भाव एवं भाईचारे को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मनाया जाता है। 

 पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया ईद उल-अजहा के नमाज के वक्त सुरक्षा को‌ लेकर क्षेत्र के सभी मस्जिदों एवं ईदगाहों पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहेगी। असामाजिक तत्व व हुड़दंग मचाने वाले पर पुलिस की नजर रहेगी। अफवाह फैलाने वाले लोगों से बचे। किसी भी प्रकार की कोई परेशानी हो तो इसकी सुचना संबंधित थाना पुलिस को दें। 

बैठक में  प्रभारी निरीक्षक कुमारगंज मनोज कुमार सिंह, एसआई शेषनाथ सिंह, राम प्रकाश त्रिपाठी हरेकृ्ष्ण, वीरेंद्र कुमार सहित कुमारगंज बाजार मालिक विजय कुमार उपाध्याय, छोटू सिंह, ग्राम प्रधान नजोरियम अखिलेश सिंह, विनय कुमार गुप्ता सहित क्षेत्र के संभ्रांत लोग भी मौजूद रहे । वहीं दूसरी हो इनायतनगर थाना परिसर में भी सी ओ मिल्कीपुर ने बकरीद के त्यौहार को लेकर शांति कमेटी की बैठक की गई बैठक में क्षेत्र के संभ्रांत लोगों सहित प्रभारी निरीक्षक थाना इनायतनगर एके सिंह सहित थाने के समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments