आरपीएन सिंह पहुचे देवी मंदिर में किये पूजन-पाठ और भंडारा प्रसाद का लिया आनंद

आरपीएन सिंह पहुचे देवी मंदिर में किये पूजन-पाठ और भंडारा प्रसाद का लिया आनंद

कुशीनगर,उप्र।रामनवमी के अवसर पर पडरौना शहर के मंदिराें में आस्था का सैलाब उमड़ा। सुबह से ही मंदिराें में बज रहे घंट के बीच मैया के जयकारे से मंदिर प्रांगण गुंजायमान होने लगे। रामनवमी के अगले दिन मंदिराें में देवी मां की झांकियां भी सजाई गईं। पडरौना नगर के दुर्गा मंदिर में आए श्रद्धालुओं ने पूजा अर्चना की।

इस दौरान रविवार को देर शाम से लेकर रात तक नगर समेत आसपास से जुड़े भक्तों ने दुर्गा मंदिर पहुंच भंडारे में शामिल होकर भंडारे प्रसाद का आनंद उठाया।इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने देवी मां की मंदिर में पहुच श्रद्धाभाव पूर्वक पूजन-अर्चन किये जाने के बाद नवयुवको द्वारा आयोजित भंडारा कार्यक्रम में शामिल होकर प्रसाद पाकर आनंद उठाये।

इस अवसर पर उपस्थित  नगरपालिका पडरौना के पूर्व अध्यक्ष शिवकुमारी देवी,संतोष जायसवाल,मनोज मद्धेशिया,प्रीतम साहा,किशन जायसवाल,पप्पू जायसवाल, संजीव शाहा,दीपेंद्र पूरी,अभिषेक बंका पप्पू मद्धेशिया, बसपा जिला उपाध्यक्ष साहिद लारी,अभिषेक मद्धेशिया,बंटी मद्धेशिया,सुबाष जायसवाल,जयप्रकाश चौरसिया, सुरेंद्र चौरसिया,गोबिन्द मद्धेशिया समेत आदि लोग मौजूद रहे ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments