लापता युवक का शव गांव के बाहर कुएं में मिला

लापता युवक का शव गांव के बाहर कुएं में मिला

 नरेश कुमार गुप्ता
 
  लापता युवक का शव गांव के बाहर कुएं में मिला

राजेश मिश्रा की रिपोर्ट मोहनलालगंज

 नगराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो दिनों  से लापता नगराम के केवली गांव निवासी किसान का शव शुक्रवार देर शाम  गांव के बाहर एक कुंए में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव देख सूचना नगराम परिवारीजन व नगराम पुलिस को दी सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देर रात शव को कुंए से बाहर निकालकर पीएम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को ही दर्ज हुई किसान की गुमशुदगी।  परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस जांच में जुटी केवली गांव के रहने वाले किसान राममिलन (55) के भाई रमेश ने बताया कि उनके पिता राममिलन बीते 24 अप्रैल की शाम गांव की दुकान पर बीड़ी लेने जाने के लिए घर से निकले थे देर रात तक वापस न लौटने पर इधर उधर काफी तलाश की किन्तु कही कुछ पता नही चल सका जिसके बाद दूसरे दिन बेटी मोमली द्वारा पिता के लापता होने की तहरीर नगराम थाने पर दी।

वहीं नगराम पुलिस ने तहरीर लेकर बेटी को चलता कर दिया था। जिसके बाद  शुक्रवार की  गुमशुदगी दर्ज हो सकी । वही शुक्रवार देर शाम करीब 9 बजे ग्रामीणों द्वारा लापता किसान का शव गांव बाहर स्थित कुंए में देखा गया ।ग्रामीणों ने शव देख सूचना परिवारीजन व नगराम पुलिस को दी सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देर रात शव को कुंए से बाहर निकाला गया।

जिसके बाद पीएम के लिए भेज दिया गया। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई।  एसओ नगराम रमेश चंद्र ने बताया कि जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments