युवक की मकई खेत में नृशंस हत्या,क्षेत्र में फैली सनसनी

युवक की मकई खेत में नृशंस हत्या,क्षेत्र में फैली सनसनी

मधेपुरा:

जिले के कुमारखंड थाने के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित विशनपुर गांव के  वार्ड नंबर 8 में मक्का खेत से पुलिस ने शव बरामद किया। भले ही पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया हो पर दिन दहाड़े ऐसी जघन्य हत्या कर शव को मक्का के खेत में ही छोड़ देने से इलाके में दहशत के साथ आक्रोश व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अरविंद सरदार अपनी पत्नी भूलिया देवी, मां अतरी देवी, बड़े भाई  धर्मेंद्र सरदार की पत्नी चांदनी देवी एवं छोटे भाई जितेंद्र सरदार की पत्नी रूबी देवी के साथ शुक्रवार को सुबह में  अपने खेत में लगा मक्के का भुट्टा तोड़ने गया था पर दोपहर तकरीबन 1 बजे मृतक  अरविंद सरदार अपने परिवार के सभी सदस्यों को भोजन करने के लिए घर भेज दिया। वहीं खुद मक्के के भुट्टे की रखवाली करने की बात कह कर खेत में ही रुक गया।

जब करीब 2 घंटे के बाद परिवार के लोग फिर खेत पहुंचे तो अरविंद सरदार का शव पड़ा हुआ था । अरविंद के शव का एक हाथ में जहां खरोंच के निशान थे वहीं पीठ का चमडा उधेडा हुआ पाया पाया गया । आशंका है कि हत्यारे ने पीठ पर गर्म पानी डालकर या गर्म लोहे से दाग कर चमडी को उधेड दिया है या फिर एसिड डाल दिया है। हत्या होने  की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मक्का के खेत में शव को  देखने के लिए जमा हो गई । 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार स्वयं जमादार ज्योतिष कुमार भगत व पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा दे दिया। 

भूमि विवाद के कारण हुई हत्या मृतक के पिता सिपतलाल सरदार ने बताया कि पडोसी गोहल सरदार, मिसर सरदार आदि से 8 दिन पूर्व भी भूमि विवाद के कारण मारपीट हुई थी । इन्हीं लोगों के द्वारा हत्या कर दी गई है। थानाध्यक्ष  मुकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है । हत्याकांड में थाने में 4 व्यक्ति, मिसर सरदार एवं उनके पुत्र क्रमशः गोहल सरदार, प्रदीप सरदार तथा अरुण सरदार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments