संध्या मृदुल ऑल्ट बालाजी की श्रृंखला 'मेंटलहूड' में आएंगी नज़र

संध्या मृदुल ऑल्ट बालाजी की श्रृंखला 'मेंटलहूड' में आएंगी नज़र

ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी नई वेब-श्रृंखला मेंटलहूड की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफ़र पर आधारित है। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित, मेंटलहूड के साथ संध्या मृदुल एक गॉडज़िला मां के रूप में पर्दे पर वापसी कर रही है। बच्चों का पालन-पोषण करना एक कला है। कुछ इसे अत्यधिक सटीक विज्ञान की नज़र से देखते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर शेरनी की तरह होती हैं जो अपने शावकों की रक्षा करना बखूबी जानती हैं।

ऑल्ट बालाजी की इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है।

इस नई अवधारणा को पेश करने के लिए प्रतिभाशाली अभिनेत्री संध्या मृदुल भी होनहार अभिनेताओं की टोली में शामिल हो गयी है। संध्या इस श्रृंखला में अजो नामक एक माँ के किरदार में नज़र आएंगी। अजो एक परफेक्शनिस्ट है जो एक सुपरमॉम है। वह यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी कर सकती है कि उसके बच्चे भी परफ़ेक्ट हो और बच्चों को परफेक्शन हासिल करवाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है। संध्या ने अपने किरदार पर अधिक रोशनी डालते हुए साझा किया,"वह शो की सबसे स्ट्रांग मां हैं। वह एक बहुत ही शक्तिशाली और भयभीत कर देने वाला किरदार है, जिससे शिल्पा के किरदार को छोड़कर ज्यादातर मां को बेहद डर लगता हैं। इसलिए, वह उस परफेक्शन के कारण कई बार न्यूरोसिस की सीमा लांघ देती है। वास्तविक जीवन में भी जब मैं काम पर होती हूं तो मैं वैसी ही इंसान हूं। मैं जो करती हूं उसे ले कर मैं बेहद पैशनेट हूं इसिलए मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं जो भी करू वह सर्वश्रेष्ठ हो। अजो बाहर से एक बहुत ही कठोर व्यक्ति है, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं भीतर से एक नम्र दिल इंसान हूं।"

अपने किरदार के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, संध्या ने कहा “अजो की ज़िंदगी से कुछ चीजें मैं संबंधित और प्रतिध्वनित कर सकती हूँ। करिश्मा कोहली, लेखन टीम और एकता जैसे अनुभवी लोगों की रचनात्मक स्किल के कारण, हम सभी अजो को लेकर बेहद उत्साहित हैं और यह देखना मजेदार होगा।"

"मेंटलहूड" इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है और हम निश्चित रूप से, यह श्रृंखला देखने के लिए उत्साहित हैं।  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments