जोया अख्तर की 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म समारोह में मिला ’सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार

जोया अख्तर की 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म समारोह में मिला ’सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार

मेलबर्न पुरस्कार 2019 का वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव बीती रात प्रतिष्ठित पैलैस थियेटर में आयोजित किया गया था जहाँ ज़ोया अख्तर की फ़िल्म "गली बॉय" का बोलबाला था!

जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय को 'बेस्ट फिल्म' के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया है और यह सम्पूर्ण एक्सेल एंटरटेनमेंट समूह के लिए गर्व और उत्सव का क्षण है क्योंकि उन्होंने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है और यह निश्चित रूप से जश्न मनाने का वक़्त है!

इस अवसर पर जोया ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं इस शाम को कभी नहीं भूल पाऊंगी। गली बॉय हमारा पहला प्रोडक्शन था। यह एक अच्छी शुरुआत है। कोई भी अकेले फिल्म नहीं बना सकता और यह मेरे निर्माताओं, मेरे सह-लेखक, मेरे अविश्वसनीय अभिनेताओं और मेरे कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य के बिना असंभव था। इस एल्बम पर 54 अजेय कलाकारों ने काम किया है। मैं इस रात को उन सभी को समर्पित करती हूँ और उनकी एहसानमंद हूं। ”

गली बॉय एक ऐसी फिल्म थी, जिसने अपने अनोखे कॉन्सेप्ट की वजह से सभी का दिल जीत लिया था। ज़ोया अख्तर अपने कैरियर में शक्तिशाली एवं कंटेंट से लाबालबेज़ फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आई है और उनकी अनूठी कहानियों को जनता से ले कर क्रिटिक्स तक खूब सरहाया जाता है।

सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, ज़ोया अख्तर एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला 'मेड इन हेवेन' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अविश्वसनीय फिल्मों के साथ जनता जनार्दन का खूब मनोरंजन किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर भी डंका बजाने में कामयाब रही है। वही, नवीनतम हिट 'इनसाइड एज' को भी दर्शकों द्वारा सरहाया गया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, लक्ष्य और रईस जैसी तमाम फिल्मों के साथ अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments