फ़िल्म भारत का अगला गीत "ऐथे आ" 9 मई को होगा रिलीज 

फ़िल्म भारत का अगला गीत "ऐथे आ" 9 मई को होगा रिलीज 

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "भारत" के प्रति दर्शकों को लुभाने में निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। हाल ही में रिलीज हुए गीत 'स्लो मोशन' और 'चाशनी' के साथ जनता का दिल जीतने के बाद, अब फ़िल्म के निर्माता एक और सिज़लिंग गाना पेश करने के लिए तैयार है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शाता एक ओर गाना "ऐथे आ" 9 मई को रिलीज होगा। कुछ दिन पहले रिलीज किये गए गीत 'चाशनी' में सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया और अब बॉलीवुड की यह सुपरहिट जोड़ी एक और गाने के साथ जनता का दिल जीतने के लिए तैयार है।

निर्देशक अली अब्बास जफर ने गाने के रिलीज की घोषणा करते हुए कहा,"इस गाने में सलमान और कैटरीना के बीच एक प्यारभरी प्रेम कहानी देखने मिलेगी। यह गाना एनर्जी और कोमलता से भरपूर है। "ऐथे आ" एक नया वेडिंग सीज़न गीत है जिसे सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री को  बिल्कुल नए तरीके से फिल्माया गया है।"

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, भारत के साथ अली अब्बास ज़फर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ तीसरी बार सहयोग कर रहे है।

फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।हाल ही में रिलीज किये गए ट्रेलर में, इतिहास के पन्नों के संदर्भ में जीवन के छह दशकों गुज़रते हुए एक आदमी और राष्ट्र की रंगीन यात्रा प्रस्तुत की गई है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments