उपनिदेशक कृषि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये पहुंचे विद्यालय

उपनिदेशक कृषि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये पहुंचे विद्यालय
  • उपनिदेशक कृषि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये पहुंचे विद्यालय
  • अध्यापक बाल अचीवर अभियान को बनाये सफल उप कृषि निर्देशक

 औरैया।

बिकास खंड औरैया के ग्राम पंचायत महारथपुर मैं मतदान प्रतिशत बढाने के लिए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा शुरू किये गये बाल अचीवर अभियान को सफल बनाने के लिए विभागीय अधिकारी पूरी जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी क्रम में शनिवार को उप कृषि निदेशक विजय कुमार नेे माध्यमिक एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय अंतौल, प्राथमिक विद्यालय महारथ पुर प्राथमिक विद्यालय महमूदपुर दरियाव सिंह, प्राथमिक विद्यालय पन्हर, , श्री ज्ञानदीप इंटर कॉलेज सहित कुल सात विद्यालयों में जाकर छात्रों एवं अध्यापकों को इस अभियान के बारे में विस्तार से बताया।

_उन्होंने छात्रों से बात करते हुये कहा कि वह इस फार्म को अपने घर ले जाकर अपने माता-पिता व अन्य सदस्यों से 4 सवाल पूछे। उनके द्वारा जो उत्तर दिया जाए उस उत्तर को इसमें भरें। फार्म भरने के बाद वह इसे अपने अध्यापक को जमा कर दें। सभी बच्चे अपने परिवार के सभी सदस्यों से 29 अप्रैल को वोट डालने को जरूर कहें। बच्चों ने भी एक सुर में कहा कि वह अपने घर जाकर परिवार के सभी लोगो से यह 4 सवाल जरूर पूछेंगे और मम्मी पापा से वोट डालने के लिए कहेंगे।

डीडी एजी ने अध्यापकों को प्रोत्सहित करते हुए कहा कि वह विद्यालयों में छात्रों की उपस्थिति शत-प्रतिशत करके इस अभियान को सफल बनाएं। आपको बता दें कि यह अभियान जनपद के सभी विकास खंडों में चलाया जा रहा है इसके लिए जिलाधिकारी द्वारा नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए हैं जो विद्यालय में जाकर इस अभियान की जानकारी छात्रों एवं अध्यापकों को दे रहे हैं।_

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments