ओवर लोड ट्रक की चपेट में आने से जिलाध्यक्ष डीएम सिंह के भाभी की मौत, भतीजा की हालत नाजुक।

ओवर लोड ट्रक की चपेट में आने से जिलाध्यक्ष डीएम सिंह के भाभी की मौत, भतीजा की हालत नाजुक।

ओवर लोड ट्रक की चपेट में आने से जिलाध्यक्ष डीएम सिंह के भाभी की मौत, भतीजा की हालत नाजुक।


उमेश दुबे (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के हंड़िया थाना क्षेत्र में बासूपुर गांव पाॅलिटेक्निक के समीप जीटी रोड पर तेज रफ्तार  ओवर लोड ट्रक की चपेट में आने से भदोही के अपना दल (एस) जिलाध्यक्ष डीएम सिंह गहरवार की भाभी मैना सिंह (37 वर्ष) की जहां मौत हो गई। वहीं भतीजा हर्ष सिंह (16 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया हैं।

जिसका उपचार स्वरूप रानी चिकित्सालय प्रयागराज मे चल रहा है। इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार भदोही शहर के पिपरीस निवासी अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष डीएम सिंह गहरवार की भाभी मैना सिंह पत्नी मनोज सिंह हंडिया के डिघरि गांव अपने मायके में रहती थी। कल बुधवार को वह अपने पुत्र हर्ष के साथ साइकिल से हंडिया एक बैंक में पैसे निकालने गई थी। पैसे निकालने के बाद माँ-बेटे वापस घर की ओर लौट रहे थे।

जैसे ही वह बासूपुर गांव पाॅलिटेक्निक के समीप पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। चोट गंभीर होने की वजह से मैना सिंह की जहां मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हर्ष सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची हंडिया पुलिस ने घायल हर्ष को कस्बे के एक निजी अस्पताल मे प्रथम उपचार के लिए भर्ती करवाया लेकिन चिकित्सकों ने हर्ष सिंह की हालत नाजुक देख कर के उन्हें प्रयागराज के स्वरूप रानी चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

हर्ष स्थानीय इंटर कालेज में 11वीं का छात्र है। और वही प्रदेश में ओवरलोडिंग की वजह से दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं जहां योगी सरकार ओवरलोडिंग को लेकर के सख्त निर्देश दिए है l

वहीं पर पुलिस प्रशासन के महकमे के लोगों के मिलीभगत से ओवरलोडिंग ट्रकों का रास्तो पर ताता जैसा लगा रहता है। और यही कारण है कि ट्रक ओवरलोडिंग होने के कारण अनियंत्रित होकर के दुर्घटना का कारण बनती है ।

Comments