पानी भरने के विवाद में पिता पुत्र के बीच चले लाठी डण्डे

पानी भरने के विवाद में पिता पुत्र के बीच चले लाठी डण्डे

स्वतंत्र प्रभात

कोतवाली राठ अन्तर्गत ग्राम मबई में पानी के विवाद को लेकर पिता पुत्र में लाठी डण्डे व कुल्हाड़ी से प्रहार किया गया जिससे तीन लोग लहुलूहान हुये। तीनों ने आकर कोतवाली राठ में तहरीर दी इस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर में अजय की पत्नी रामश्री पानी भर रही थी तभी उसका देवर धर्मेन्द्र आ गया और गाली गलौच करने लगा। यह देखकर रामश्री का पति अजय भी आ गया और तीनों आपस में उलझ गये तभी अजय के पिता लाखन व माॅ भी आ गयी अजय के ऊपर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया और अजय ने लाठी डण्डो से पिता की पिटाई कर दी।

जिससे अजय और लाखन को गंभीर चोटे आयी सिर पर चोट लगने से दोनों लोग लहुलूहान हो गये और दोनों ने कोतवाली राठ में आकर तहरीर दी। जबकि अजय ने यह बताया कि पानी भरने का विवाद तो कम है विवाद तो मुख्य रूप से पिता द्वारा जमीन नही दी जा रही है। जब हम जमीन की बात करते है

तो यह हमारे साथ मारपीट व गाली गलौच करने लगते है और यही कारण आज यह लड़ाई हुयी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के तहरीर लेकर कार्यवाही शुरू की।

 

पानी भरने को लेकर मारपीट

राठ। कोतवाली राठ अन्तर्गत मुहाल फरसौलियाना में पानी भरने के विवाद को लेकर एक महिला के साथ गाली गलौच की और मारपीट कर दी जिसकी लिखित तहरीर देते हुये पीड़ित महिला सबीना पत्नी फरीद निवासी फरसौलियाना ने बताया कि मैं सुबह पानी भर रही थी तभी मुहाल के ही अतीक पुत्र इमाम खां और जाहिदा पत्नी अतीक आ गये और मेरे साथ गाली गलौच करने लगे और पानी भरने से मना किया। जब मैनें पानी भरना जारी रखा तो इनके द्वारा मेरे साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा कायम किया।

 

बालिका के साथ मारपीट

राठ। कोतवाली राठ अन्तर्गत ग्राम लींगा में बालिका के साथ मारपीट किये जाने और मारपीट के बाद समझौता के लिये धमकी देने की रिपोर्ट पीड़ित ने कोतवाली राठ में चार लोगों के खिलाफ दर्ज करायी।

जानकारी के अनुसार ग्राम लींगा के किशनलाल पुत्र वसुदेव ने तहरीर देते हुये बताया कि कल मेरी पुत्री संध्या जो गूंगी और बहरी है उसके साथ गाॅव के जावेद पुत्र शौकत, किस्सू पुत्र राधाचरण, सतेन्द्र पुत्र रामशरण, ने मारपीट कर दी थी जब मैने उनसे कहा कि क्यों मारपीट कर दी। तो उन लोगों ने मुझे धमकी दी कि कही कोई शिकायत नही करना अगर शिकायत की तो तुम्हारे साथ ठीक नही होगा। इसके लिये आज सतेन्द्र और काजू मेरे घर पर आये और राजीनामा का दबाब बनाया। पुलिस ने इसकी तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदाम दर्ज किया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments