उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरे

उत्तर प्रदेश  की बड़ी खबरे

बीसलपुर में विवाहिता के साथ दुराचार करने के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

  • पुलिस ने कोर्ट के आदेष पर की कार्रवाई

पीलीभीत बीसलपुर:- पुलिस ने कोर्ट के आदेष पर पुलिस ने दुराचार किए जाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता को घर में अकेला देख गांव का ही महिपाल उसके घर में घुस गया और विवाहिता के साथ छेड़खानी करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया। तभी युवक ने विवाहिता पर तमंचा तान दिया। जिससे विवाहिता कुछ न कर सकी और युवक ने विवाहिता के साथ दुराचार किया।

दुराचार करने के बाद आरोपी विवाहिता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जब विवाहिता का पति घर पर आया तो उसने पूरे मामले की जानकारी अपने पति के दी। पति जब षिकायत करने के लिए महिपाल के घर गया तो वहां पर मौजूद प्रदीप, छोटू व शेर सिंह ने विवाहिता के पति को जमकर पीटा। जिससे वह घायल हो गया। पीड़िता जब मामले की तहरीर लेकर कोतवाली पुलिस के पास गई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब महिला ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेष पर पुलिस ने गांव के महिपाल, प्रदीप, छोटू व शेर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं।

 

ग्राहक को चाय देने गए युवक की रास्ते में हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

  • पुलिस ने शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पीलीभीत बीसलपुर:- चाय देने जाते समय युवक की अचानक मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी रामऔतार पुत्र षिवराज छत्रपाल के होटल पर काम कर रहा था। वह चाय के देने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई और रोड पर तड़पता रहा। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर एसडीएम सौरभ दुबे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचे तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
-

Comments