आजादी के बाद पहली बार पक्की सड़क बनने पर लोगों ने खुसी जताई

आजादी के बाद पहली बार पक्की सड़क बनने पर लोगों ने खुसी जताई

रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी

रामसनेहीघाट बाराबंकी
विकासखंड दरियाबाद की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत गाजीपुर का मजरे पूरे अधुर्ज में आजादी के बाद पहली बार डामर युक्त गांव होने पर लोग खुशी से झूम पड़े ।

ग्रामीणों का कहना है कि 70 वर्षों में तमाम सरकार आई और गई परंतु इस गांव में आज तक गड्ढा युक्त रास्ता आने जाने के लिए था।

क्योंकि हमारा गांव पिछड़ा एवं अनुसूचित जाति के लोग निवास करते हैं जिसकी वजह से किसी भी सरकार ने इस ओर आज तक अपना ध्यान ही नहीं आकृष्ट किया है ।

लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई और विधायक सतीश शर्मा ने गांव के ही समाजसेवी डॉक्टर एम एल साहू के अत्याधिक प्रयास से पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना के अंतर्गत लगभग 700 मीटर डामरीकरण का प्रस्ताव दिया था ,वह अब डामरीकरण हो गया है ।जिससे हम सभी लोग विधायक को धन्यवाद के साथ साथ बहुत-बहुत बधाई दे रहा है ।

बधाई देने वालों में खासकर हरिप्रसाद यादव ,डॉ राजकुमार साहू ,डॉ राजीव कुमार साहू, सत्रोहन लाल रावत ,लाल बहादुर यादव ,करिया होटल यादव जी ,मुंशी राम प्रताप सिंह ,डब्बू सिंह ,

मनोज यादव, संदीप धीमान वस्त्रकार, रामसागर धीमान वस्त्रकार, चंद्रपाल यादव राम कुमार रावत ,राम कैलाश रावत ,आदि तमाम लोगों ने बधाई दी।

Comments