सेन्ट जेवियर्स स्कूल प्रतापगढ़ के छात्र मेडल्स पाकर रैंकर्स के चेहरे खिले

सेन्ट जेवियर्स स्कूल प्रतापगढ़ के छात्र मेडल्स पाकर रैंकर्स के चेहरे खिले

सेन्ट जेवियर्स स्कूल प्रतापगढ़ के छात्र मेडल्स पाकर रैंकर्स के चेहरे खिले

 अभिभावकों में भी दिखा भरी उत्साह

प्रतापगढ़, -  जैसे जैसे उनके नाम का अनाउंस हुआ और उन्हें मेडल मिला वह उत्साह से चहक उठे। किसी ने गोल्ड तो किसी ने सिल्वर तो किसी ने ब्रांज मेडल पाया। सब बच्चों में गजब का जोश था। अभिभावक उनसे भी कम उत्साह में नहीं थे ।

अवसर था बुधवार को सेंट जेवियर्स जोगापुर में बच्चों के रैंकर्स को सम्मानित करने का ।वैसे सुबह से ही विद्यालय परिसर  को खूब सजाया गया तथा मंच से बच्चों को मेडल एवं सम्मान पत्र दिए जाने की ब्यवस्था की गई। सबसे ज्यादा उपस्थित रहने वाले बच्चे को भी सम्मानित किया गया ।नर्सरी से लेकर 9 तक के बच्चों का सम्मान समारोह बहुत ही उत्साह पूर्वक विद्यालय परिवार ने मनाया। 

 विद्यालय के प्रिंसिपल धर्मेंद्र कुमार, प्रबंधक संजीव कुमार सिंह गुड्डू ,प्रबंध समिति के सदस्य संतोष कुमार द्विवेदी सहित सभी शिक्षक शिक्षिका एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने बच्चों के साथ सम्मान समारोह कार्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

*प्रबंधक संजीव कुमार सिंह गुड्डू ने कहा निश्चित रूप से जिन बच्चों ने मेहनत के साथ पढ़ाई की उन्हें आज उनके प्रतिफल मिले और आगे उनका उत्साह  बना रहे इसके  लिए यह कार्यक्रम मील का पत्थर साबित होगा

*।मेडल प्राप्त बच्चों के अभिभावकों के भी चेहरे खिल उठे ।सभी मेडल और अपने बच्चे के साथ तस्वीर खींचने में ब्यस्त दिखे। लगभग ढाई से 3 घंटे चले इस कार्यक्रम में बच्चों में गजब का उत्साह रहा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments