बाराबंकी पहुंची प्रियंका,देवाँ शरीफ में चढ़ाई चादर

बाराबंकी पहुंची प्रियंका,उमड़ा जन सैलाब,देवाँ शरीफ में चढ़ाई चादर।

 

बाराबंकी:-

जिले के फतेहपुर तहसील स्थित इसरौली चौकी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बाराबंकी से लोकसभा प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर साधा निशाना।

महासचिव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जुमले बाजों की सरकार है यहां पर झूठ के अलावा सच नहीं बोला जाता विकास के बड़े-बड़े वादे करने वाली यह सरकार जनता के साथ हमेशा छल कपट करती आई है जिसने 2014 में बड़े-बड़े वादे करके सत्ता में आई जिसमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। इस सरकार में सिर्फ किसानों को दबाने का काम किया गया,भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है,

जहां एक तरफ 500 हजार से भी ज्यादा का कर्ज़ बड़े-बड़े उद्योगपतियों का माफ कर दिया गया वहीं कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने की बात की तो बीजेपी ने कहा धन कहां से आयेगा? कांग्रेस ने गरीबों के हित में फैसला लेते हुए कदम उठाया कि हमारी सरकार बनी तो हर घर को 72 हजार रुपए प्रतिवर्ष दिया जाएगा, जो देश के गरीबों का हक है। साथ ही प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री को विदेश घूमने का समय है, विदेशी नेताओं के साथ बैठने का समय है, गंगा तट पर बैठने का समय है,बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ बगीचे में बैठकर फोटो खिंचवा सकते हैं, मगर कभी किसी गरीब के घर नहीं गए क्योंकि जाने का समय नहीं है।

जो बड़े-बड़े विकास के दावे कर रहे हैं वह विकास सिर्फ प्रचार तक ही सीमित है। क्योंकि असल में देखा जाए तो विकास हुआ ही नहीं और पहले की अपेक्षा जनता की परेशानियां बढ़ गयीं। सभा की संबोधन के समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद डॉ पी एल पुनिया व जिला अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा सहित अन्य कांग्रेसी नेता मुख्य रूप से मौजूद रहे। महासचिव ने प्रत्याशी तनुज पुनिया को जन जन से विजई बनाने की अपील की।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभा को संबोधन करने के बाद सड़क मार्ग द्वारा देवा शरीफ हाजी वारिस अली की दरगाह पर पहुंचकर चादर चढ़ाई, जिसके बाद रोड शो करते हुए बाराबंकी के लिए रवाना हो गयीं। युवाओं का हुजूम इतना था कि सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments