रेलवे ट्रैक के किनारे मिले क्षत विक्षत तीन शव से मचा हड़कंप

रेलवे ट्रैक के किनारे मिले क्षत विक्षत तीन शव से मचा हड़कंप

          संवाददाता - प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर गोण्डा-

गोण्डा गोरखपुर रेलखंड पर मनकापुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूर मझरिया गांव के लोगों ने शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे एक लड़की सहित तीन शवों को पड़ा देखा तो हतप्रभ रह गये।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह झिलाही स्टेशन मास्टर ने सुचना दी ।रेलवे लाईन के किनारे एक महिला दो पुरुष की ट्रेन से गिर कर मौत हो गयी है तीनो शव रेलवे लाईन के किनारे पड़ा है। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुँची।

जांच के क्रम में लड़की का नाम रीता व एक लड़के का नाम अनिल व दूसरे का नाम राज जानकारी हुआ। अनिल की जेब से आधार कार्ड प्राप्त हुआ जिस पर अनिल पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम चिंगराउली उर्फ जलालाबाद जनपद बुलन्दशहर तथा रीता(19 वर्ष) के हाथ पर एक मोबाईल नम्बर 6393589643 लिखा मिला जिस पर बात करने पर रीता के पिता का नाम सिंघेश्वर दास निवासिनी सीतामणी बिहार, तथा राज (19वर्ष)के पिता का नाम रामअवतार निवासी धनौरा थाना तिलहर जनपद शाहजहापुर प्राप्त हुआ।

ज्ञात हुआ कि रीता की शादी अनिल (20वर्ष) से हुई थी तथा राज रीता के मौसी का लड़का है रीता के पिता दिल्ली में ठेला चलाते है। उनकी जेब से बस्ती से गाजियाबाद का रेल टिकट व मोबाइल मिला। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Comments