सरकारी नौकरी वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस विभाग में आई है 8 हजार वैकेंसी,जल्दी करें।

सरकारी नौकरी वालों  के लिए बड़ी खुशखबरी, इस विभाग में आई है 8 हजार वैकेंसी,जल्दी करें।

स्वतंत्र प्रभात-

आज के जमाने में सरकारी नौकरी का एक बहुत ही बड़ा क्रेज है। आप चाहे जो कर ले कितना भी पैसा कमा ले लेकिन समाज सरकारी नौकरी करने वालें युवक और युवतियों को एक सफल व्यक्ति इंसान के नजरिए से देखता है।

और समाज इनकी काफी पूछ होती है इसीलिए हजारों युवा आज कल अपनी पूरी जवानी एक सरकारी को पाने लगा देते है।

तैयारी के दौरान कुछ युवा इसमें सफल भी होते है तो कुछ लोग कुछ न कुछ दिक्कत की वजह से जैसे समय पर किसी वैकेंसी का न आना आदि दिक्कतों की वजह से सफलता से चूक जातें है। और जब वैकेंसी आती है तो वो ओवर एज हो चुके होते है।

तो आप अगर तैयरी कर रहे है तो आपके लिये सेंट्रल गवर्मेंट में नौकरी का एक बेहतरीन मौका आया है।

आपको बता दें कि स्टाफ सेलेक्शन कमीशन में 8 हजार पदों पर लोवर डिविजन क्लर्क की रिक्रूटमेंट आयी है। अगर आप इलिजिबल है तो ये आपके लिए एक महत्तवपूर्ण अवसर साबित हो सकता है।

और आप सरकारी नौकरी पाने का अपना सपना साकार कर सकतें है। आपको बता दें कि स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के द्वारा मिली नौकरी सेंट्रल गवर्नमेंट के अंदर आती है।

इस पद के लिए आप आज 03-12-2019 से आप एसएससी की वेबसाईट पर जाकर अप्लाइ कर सकतें है।आज से एप्लाई करने का लिंक ओपेन हो चुका है।

इस पद के लिए एप्लाई करने की अंतिम तिथि है 10-01-2020 है।इस पद के लिए आनलाईन  एक्जाम 16 और 27 मार्च 2020 को संपन्न होंगे।

तथा दूसरा पेपर इस पोस्ट के लिए 28-06-2020 को संपन्न होंगे। इस पद के लिए अप्लाई करने के लिए आपको 100 रुपये का शुल्क लगेगा।

ज्यादा जानकारी के लिए आप एसएससी की वेबसाइट ssc.nic.in  पर जाकर चेक कर सकतें है और इसी वेबसाइट से आपको इस पद के लिए आनलाईन अप्लाई भी करना होगा।

Comments