स्कूली गाड़ी चालक की लापरवाही से टला बड़ा हादसा

स्कूली गाड़ी चालक की लापरवाही से टला बड़ा हादसा

 कई स्कूली बच्चे मामूली रूप से हुए घायल

 गाड़ी बचाने के चक्कर में दीवार से टकराई जिप्सी

 

वाज़िद अली कैराना 

 

कैराना

भास्कर इंटरनेशनल स्कूल की गाड़ी के चालक की लापरवाही से बड़ा हादसा होने से टल गया। गाड़ी को बचाने के चक्कर में जिप्सी दीवार से जा टकराई, जबकि स्कूली गाड़ी कंट्रोल करने में कुछ बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। अभिभावक द्वारा चोटिल बच्चों का निजी चिकित्सक के यहां इलाज कराया जा रहा है।

   शुक्रवार दोपहर शामली रोड पर स्थित भास्कर इंटरनेशनल स्कूल से पिकअप गाड़ी में स्कूली बच्चों को घर के लिए ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि बिजलीघर के निकट पिकअप गाड़ी चालक की लापरवाही के चलते गाड़ी भिडंत से बच गई। स्कूली गाड़ी को बचाने के चक्कर में देवबंद निवासी युवक की जिप्सी बिजलीघर की दीवार से जा टकराई, जिसमें दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिप्सी में सवार युवक व बच्चे भी बाल-बाल बच गए।

वहीं, स्कूली गाड़ी को कंट्रोल करते वक्त लगे ब्रेक के कारण कई बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए। अचानक हुए इस हादसे से बच्चे सहम गए। हादसे की सूचना पर कुछ बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गए। कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई थी,

जिन्हें अभिभावक अपने साथ ले गए और उनका निजी चिकित्सक के यहां इलाज कराया जा रहा है। इसके बाद स्कूली चालक गाड़ी को लेकर चला गया। वहीं, जिप्सी सवारों ने भी झाड़ियों में फंसी गाड़ी को निकाला और अपने गणतव्य के लिए रवाना हो गए।

 

 

Comments