सीओ आवास के ठीक सामने बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया सामान 

सीओ आवास के ठीक सामने बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया सामान 

 

  • आवास के सामने चोरी होने पर खुल गई पुलिस महकमे की पोल

शाहजहांपुर /पुवायां।

नगर में हो रही चोरियों के सिलसिले में बढ़ोतरी हुई। बीती रात क्षेत्राधिकारी के आवास के ठीक सामने स्थित बंद मकान में हुई चोरी ने पुलिस विभाग की पोल खोल कर रख दी। जानकारी पाकर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी।

बीती रात नगर के मोहल्ला आनंद वाटिका स्थित रविंद्र कुमार पुत्र श्रीराम के बंद पड़े मकान में चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर सभी कमरों में रखी अलमारियों बक्सों को खंगाल डाला। सुबह जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर लिया। वही पीड़ित के भतीजे अनिकेत ने पुलिस को तहरीर देकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

  • सीओ आवास के ठीक सामने हुई चोरी

शुक्रवार की रात जिस बंद पड़े मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। वह मकान सीओ आवास के गेट के ठीक सामने तथा पचास कदम की दूरी पर मौजूद है। सीओ आवास के ठीक सामने से चोरी होना पुलिस महकमे के सभी दावों की पोल खोल रहा है।

  • पीड़ित परिवार के खिलाफ दर्ज है दहेज हत्या की रिपोर्ट

नगर के आनंद वाटिका निवासी रविंद्र कुमार के मकान में चोरी हुई। इसी मकान में एक पखवाड़ा पूर्व रविंद्र की बहू धनवती की फंदे पर लटककर मौत हुई थी। इस संबंध में मृतका के परिजनों ने लगभग पूरे घर को नामजद कर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से मकान बंद पड़ा हुआ है।

  •  नगर में पहले भी हो चुकी हैं चोरियां

नगर में इससे पूर्व भी चोरों ने अपना तांडव मचाया है। कुछ दिन पूर्व नगर के मोहल्ला तिराहा बाजार स्थित विनोद सर्राफ की दुकान पर पहुंचे बाइक सवार तीन लोग जेवरात की डिब्बी लेकर भाग गए थे। जिसके 3 दिन बाद ही गांव गंगसरा में चोरों ने सर्राफ की दुकान को निशाना बनाकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया था।

पुलिस नगर में हो रही चोरियों में गश्त बढ़ाए जाने तथा जल्द खुलासे का दावा कर ही रही थी कि इधर सीओ आवास के ठीक सामने बंद पड़े मकान में चोरी हो गई। जिससे पुलिस गश्त पर सवालिया निशान उठ रहे हैं।

इस संबंध में सीओ प्रवीण कुमार ने बताया कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।वहीं कोतवाल जसवीर सिंह ने बताया की घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments