भाजपा सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरे सपाई कलेक्ट्रेट में दिया धरना वक्ताओं ने कहा सत्ता के नशे में चूर भाजपा मनमानी पर उतारू

भाजपा सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरे सपाई कलेक्ट्रेट में दिया धरना वक्ताओं ने कहा सत्ता के नशे में चूर भाजपा मनमानी पर उतारू
  • राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को दिया

शाहजहांपुर।

समाजवादी पार्टी आलाकमान के निर्देश पर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के बीच क्रांति दिवस मनाया गया। इस मौके पर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। शुक्रवार पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खाँ के नेतृत्व में सपा के तमाम नेता व कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गए। यहां भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी भी की गई।

इस दौरान जिलाध्यक्ष तनवीर खाँ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर भाजपा सरकार फर्जी मुकदमे लगवा रही है और उनका मनोबल तोड़ने का कार्य कर रही है। इसे बंद किया जाए। उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप कांड में आरोपी विधायक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और उसे उत्तर प्रदेश से बाहर किसी जेल में बंद किया जाए। पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि सत्ता मद में चूर भाजपा अब अच्छा और बुरा भी नहीं समझ पा रही है उन्होंने कहा कि चारों तरफ लूट मची हुई है।

अधिकारियों को खुली छूट दे दी गई है। नेता जनता का शोषण कर रहे हैं अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विधायक शरद वीर सिंह ने कहा कि भाजपा यह न समझे कि उसे रोकने और टोकने वाला कोई नहीं है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा के हर गलत कार्य के आगे दीवार बनकर खड़े हो जाएंगे। एमएलसी अमित यादव रिंकू ने कहा कि भाजपा विकास की केवल बातें कर रही है जमीन पर कुछ भी नहीं है। जनता को बरगला कर केवल सपने दिखाए जा रहे हैं। भाजपा की जमीन खिसकना शुरू हो गई है।

सपा प्रदेश सचिव उपेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि किसी भी हाल में भाजपा को मनमानी नहीं करने दी जाएगी समाजवादी पार्टी पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरीके से हर बात पर नजर रखे हुए हैं। कहा कि भाजपा को सबक सिखा दिया जाएगा। इस मौके पर जिला महासचिव रणंजय यादव पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडेय जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव सैयद रिजवान अली अनवर अली अजफर अली संजीव कुमार फिरोज यादव कल्लू पंकज वर्मा गोपाल अग्निहोत्री अंकित सक्सेना विजय सिंह राजेंद्र यादव आदि बड़ी संख्या में सपाई मौजूद थे।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments