गायब युवक का चौथे दिन मिला शव,  धारदार हथियार से की गई हत्या

गायब युवक का चौथे दिन मिला शव,  धारदार हथियार से की गई हत्या

नरेश गुप्ता/ दिनेश मिश्रा की रिपोर्ट

गायब युवक का चौथे दिन मिला शव, 
धारदार हथियार से की गई हत्या


 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  अपर्णा गौतम व सीओ जलालाबाद ने किया घटनास्थल का  निरीक्षण


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा


कलान (शाहजहांपुर)
 थाना कलान क्षेत्र के गांव सथरा धर्मपुर निवासी एक युवक का शव चार दिन बाद  गांव के पड़ोस तिलिया वन की झाड़ियों मे मिला। युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई ।मृतक के मुंह पर धारदार हथियार का निशान पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम व क्षेत्राधिकारी जलालाबाद  ब्रह्मपाल सिंह ने घटनास्थल  का निरीक्षण कर जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पीएम हाउस शाहजहांपुर भेज दिया है।


 मृतक के भाई सुखराम ने बताया कि उसका भाई रामलक्ष्मन कश्यप (25) पुत्र फौजदार  निवासी ग्राम सथरा धर्मपुर 29 नवम्बर की रात में उसके परिवारी सुखबीर का तिलक था।उसी तिलक समारोह से उसका भाई रामलक्ष्मन गायब हो गया था।सभी रिश्तेदारियों में तलाश किया किंतु नहीं मिला।

सुखराम ने बताया कि उसका एक और भाई राजपूत भी तीन वर्ष से गायब है।जो अभी तक नहीं मिला । मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा व-अविवाहित था। उसकी तीन बहनें अनीता नंदरानी शिवरानी जिनकी शादी हो चुकी है। चार भाइयों में अब मृतक से बड़ा राजू एवं सबसे बड़ा सुखराम ही रह गए हैं।

उसने यह भी बताया गांव के ही एक युवक से मोबाइल व बैटरी को लेकर विवाद हो गया था। उसके भाई मृतक रामलक्ष्मन ने मोबाइल और बैटरी को पहचान भी लिया था।विवाद के दौरान उसी युवक ने उसकी गर्दन दबा दी थी।जिसकी तहरीर उसने थाने में भी दी थी।लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई ।

घटना दो माह पहले की है।
सूचना पर पहुंची कलान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पीएम हाउस शाहजहांपुर भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजनों ने किसी के विरुद्ध थाने पर कोई तहरीर नहीं दी है।

Comments