बोरे में युवक का शव मिलने से सनसनी  शव की हत्या कर फेंके जाने की आशंका

बोरे में युवक का शव मिलने से सनसनी  शव की हत्या कर फेंके जाने की आशंका

शाहजहांपुर /पुवायां। क्षेत्र में गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। जानकारी पाकर सीओ व कोतवाल घटनास्थल पर पहुंचे। बोरे में बंद कर शव मिलने से देखते ही देखते वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। युवक की पहचान नहीं हो सकी है पीएम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार की सुबह क्षेत्र के गांव बिलसड़ी खुर्द में शौच को गए ग्रामीणों को गांव के किनारे स्थित रमेश त्रिवेदी के गन्ने के खेत में एक मुंह बना हुआ बोरा दिखा। संदिग्ध बोरा दिखने पर ग्रामीणों सूचना पुलिस को दी साथ ही गांव में इसकी चर्चा हुई जिसके बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ एकत्र हो गई।

जानकारी पाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार तथा कोतवाल जसवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बोरे को खुलवाया गया। जिसमें अज्ञात युवक का शव निकला। युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए। साथ ही युवक के हाथ पर ओमप्रकाश नाम गुदा हुआ मिला। जिससे उसके नाम की पहचान तो हो गई लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। आसपास गांवों के सैकड़ों ग्रामीण शव को देखने के लिए मौके पर एकत्र हो गए।

प्रथमदृष्टया युवक की पीटकर हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है। ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक की हत्या के बाद शव को गन्ने में लाकर फेंका गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में पूर्व प्रधान संजय त्रिपाठी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि बोरे में बंद युवक का शव बरामद हुआ है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। सब की पहचान के लिए आसपास के थानों को सूचित कर दिया गया है। पीएम के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments