शाइन सिटी कंपनी की जालसाज एचओडी गिरफ्तार

शाइन सिटी कंपनी की जालसाज एचओडी गिरफ्तार

 


 विशेष संवाददाता- अजय कुमार यादव की के साथ रुचि सिंह की रिपोर्ट

लखनऊ :- क्षेत्र की नामी कंपनी लोगों को आशियाने का सपना दिखाकर करोड़ो रुपए की ठगी करने वाली रियल इस्टेट कंपनी शाइन सिटी की एचओडी गिरफ्तार एक बार फिर लखनऊ सहित कई शहरों में काम कर रही शाइन सिटी कंपनी का फर्जीवाड़ा सामने आया।
 कंपनी की  एचओडी  उत्तमा अग्रवाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों से लाखों  रुपए हड़प किए। शिकायत के बाद गोमती नगर पुलिस में उत्तमा अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया 

गिरफ्तार  उत्तमा अग्रवाल (पुत्री श्रीप्रकाश अग्रवाल निवासी- 313/4 ‌ आनंदी माता मंदिर थाना चौक,उम्र लगभग 30 वर्ष) शाइन सिटी कंपनी में एचओडी के पद पर कार्यरत थी। अपने साथियों के साथ मिलकर कंपनी का प्रचार प्रसार करते हुए आम जनता को झांसा देकर प्लांट,वाहन,ज्वेलरी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान सस्ती कीमत पर बेचने और निवेश के नाम पर कंपनी में पैसे जमा  करवाती थी  और कंपनी को लाभ पहुंचा कर कमीशन प्राप्त करती थी।

 राजधानी लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में सभी थाना क्षेत्रों में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु चलाए जा रहे अभियान में गोमती नगर क्षेत्राधिकारियों के निर्देश में 14 नवंबर 2019 की दोपहर को अभियुक्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभीयुक्ता को मुख्य न्यायालय रवाना किया जाएगा। ताकि उस पर उचित कार्यवाही की जाए।

Comments