भाजयुमो श्रीनगर में धूमधाम से मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिवस

भाजयुमो श्रीनगर में धूमधाम से मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिवस

भाजयुमो श्रीनगर -

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला  उपाध्यक्ष शैलेश तिवारी के नेतृत्व में आजाद पब्लिक स्कूल श्रीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी का जन्म दिवस सेवा भाव की रूप मनाया गया।

जिसमें श्रीनगर के संभ्रांत कार्यकर्ता व समाज के विभिन्न प्रकार के सामाजिक लोग उपस्थित रहे भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष शैलेश तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़े हुए अनेक पहलुओं पर प्रकाश डालते हुए अभी तक किए गए संघर्ष व सेवा भाव को भी याद दिलाया।

इस अवसर पर  गौतम दीक्षित जिला प्रभारी स्वतंत्र प्रभात व न्यूज़ 24 भारत के सह संस्थापक ने भी विद्यार्थियों को संबोधित किया और क्षेत्र पंचायत के सदस्य  रामनिवास  ने नरेंद्र मोदी के जीवन परिचय पर प्रकाश डाला  शैलेश तिवारी ने नरेंद्र मोदी जी के उस कालखंड की याद की जो कालखंड सुनहरे पन्नों में लिखा गया।

जो एक जमीन से जुड़कर कार्यकर्ता की भांति कार्य करके संगठन महामंत्री से लेकर के गुजरात प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए जो काम किया उसके बाद आज भारत का नेतृत्व कर रहे विश्व की सबसे बड़ी जिम्मेदारी का निर्वाहन किया धारा 370 35a जैसे मुद्दों पर कठोर निर्णय लेकर के देश को मजबूत किया पिछली सरकार में नोटबंदी जीएसटी जैसे विभिन्न फैसलों को अपने एकात्म मानववाद की प्रेरणा लेकर के काम किया।

ऐसे प्रधानमंत्री का जन्म दिवस भारतीय जनता युवा मोर्चा 17 सितंबर से 23 सितंबर तक सेवा भाव के रूप में  मनाएगा जिसमें 17 सितंबर सेवा भाव का शुभारंभ झिल्ली व पन्नी को अपने जीवन से दूर करेंगे ऐसे संकल्प और शपथ के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया शैलेश तिवारी  ने समाज से आए हुए सामाजिक साथियों व 169 विद्यार्थियों को अपने जीवन में प्लाष्टिक व पन्नी का उपयोग ना करने का संकल्प दिलाया इस अवसर पर तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Comments