कब तक जनता सहेगी दोहरी मार

 कब तक जनता सहेगी दोहरी मार

सुलतानपुर


हिंदू युवा वाहिनी भारत के नगर उपाध्यक्ष प्रभात पांडे ने पालतू गाय से चोट खाकर भी कराया गौ माता का इलाज


हिंदू युवा वाहिनी भारत के नगर उपाध्यक्ष प्रभात पांडे उनके मित्र फैजाबाद की तरफ से अपना कार्य कर के वापस आ रहे थे शहर के पांचो पीर इलाके में रॉयल इनफील्ड बुलेट एजेंसी के सामने स्टील वर्कर्स के मालिक पालतू गाय रोड पर टहल रही थी जिस से टकराकर नगर उपाध्यक्ष चोटिल हो गए उसके बाद भी उन्होंने अपने धर्म का पालन करते हुए गौ माता का इलाज करना प्राथमिकता समझा। पर सोचने वाली बात यह है छुट्टा गायों के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार उपचार व संरक्षण की व्यवस्था वादों के साथ अभी तक क्यों नहीं की। आखिर जनता इस तरीके की दोहरी मार कब तक सोती रहेगी।

इस तरीके से फालतू लावारिस गायों के रोड पर टहलते हुए पाए जाने पर नगर पालिका व भारतीय जनता पार्टी की सरकार के लोगों के द्वारा अभी तक संरक्षण की व्यवस्था क्यों नहीं की गई। पालतू गायों के इस तरीके से रोड पर टहलते हुए पाए जाने पर उन को कब्जे में लेकर चालान व व समुचित अर्थ दंड लगाने का प्रावधान प्रशासन के द्वारा क्यों नहीं किया गया। जनता इस तरीके से दोहरी मार को कब तक सहती रहेगी छुट्टा जानवरों के द्वारा इस तरीके से रोड पर दुर्घटना और किसानों के खेतों के नुकसान पहुंचाने की समस्या गंभीर रूप लेती चली जा रही है। जिससे आम जनमानस काफी परेशान एवं त्रस्त है। 

नगर उपाध्यक्ष जी ने तत्काल फोन पर सूचना नगर अध्यक्ष नवीन मिश्रा को दी। आपने जिला उपाध्यक्ष गंगा शरण पांडेय व नगर अध्यक्ष अनिल सिंह को फोन कर सूचित किया।सभी ने मौके पर पहुंचकर पशु चिकित्सक को बुलाकर गाय का समुचित इलाज करवाया। हिंदू युवा वाहिनी भारत के पदाधिकारियों द्वारा चोट खाने के बावजूद भी गाय का इलाज करवाने से मोहल्ले वासियों में काफी उत्साह दिखाई पड़ा, सभी ने उनके कार्यों की प्रशंसा की।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments