भाजपा की पदयात्रा की शुरुआत आज जिला मुख्यालय से हुई

भाजपा की पदयात्रा की शुरुआत आज जिला मुख्यालय से हुई

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात 

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समर्पित उनकी 150वीं जयंती एवं स्व लाल बहादुर शात्री जी की जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा की पदयात्रा की शुरुआत आज जिला मुख्यालय से हुई।भाजपा कार्यकर्ता स्व लाल बहादुर शास्त्री  प्रतिमा वाले पार्क के पास एकत्र हुए।जिलाद्य्क्ष श्रीकान्त कटियार के नेतृत्व में भाजपाईयो ने स्व लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर पदयात्रा की शुरुआत की।

पदयात्रा में शामिल लोग भारत माता की जय का उद्घोष करते हुए पन्नालाल पार्क के लिए निकले।भाजपा की ओर से सरकार की उपलब्धियां बताने एवं एक बार प्रयोग में आने वाली पॉलीथिन का प्रयोग न करने का भी कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनमानस से आग्रह किया जा रहा था।बड़े चौराहे पर भाजपा पदाधिकारियों द्वारा झाड़ू लगाकर आम जनमानस को स्वच्छ्ता अभियान के प्रति भी ध्यान आकर्षित कराया गया।

पन्नालाल पार्क पंहुचकर भाजपाईयो ने महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यर्पण किया।उसके पश्चात मौजूद जनमानस को संबोधित करते हुए जिलाद्य्क्ष श्रीकान्त कटियार ने कहा कि आजादी के बाद गांधी के चित्र और चिंतन दोनों का खयाल करने का कार्य केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है।आज प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिले का प्रत्येक भाजपाई उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

पदयात्रा के जिला संयोजक संजय शुक्ला ने बताया कि 150 किमी की यात्रा 150 कार्यकर्ता 15 दिनों में पूरी करेंगे। हर विधानसभा में 25-25 कार्यकर्ताओं की छह टोलियां बनाई गई हैं जो प्रतिदिन 10 किमी की पदयात्रा करेंगी। इस दौरान यात्री मतदाताओं और सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों भी से मिलेंगे। 

आज के कार्यक्रम में जिला महामंत्री सरोज सिंह चौहान, अनुराग अवस्थी,विपिन मिश्रा, आनंद अवस्थी,आशादीन तिवारी,राम चन्द्र वर्मा,किशन पाठक,किरन सिंह,गणेश शंकर मिश्रा,सिद्धार्थ दीक्षित,मीडिया प्रभारी बिजय द्विवेदी,डी एन वर्मा,नगर पदयात्रा संयोजक विवेक तिवारी,गोल्डी गुप्ता,सोनी शुक्ला,अनिल कुशवाहा,विश्वाश त्रिपाठी,दुर्गेश चंदेल,नवीन सिंह,मनोज निगम,चंद्रकांता जोशी,शिव प्रकाश शर्मा,मनोज मिश्रा,विश्वाश त्रिपाठी,रेनू तिवारी,सुरुचि अग्निहोत्री सहित अन्य मौजूद रहे।

Comments