उत्तर प्रदेश बिजली मजदूर संगठन ने बैठक कर मनोनीत किये पदाधिकारी

उत्तर प्रदेश बिजली मजदूर संगठन ने बैठक कर मनोनीत किये पदाधिकारी

रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी

रामसनेहीघाट बाराबंकी
उत्तर प्रदेश बिजली मजदूर संगठन द्वारा शनिवार को मालिनपुर स्थित विद्युत उपकेंद्र पर एक बैठक करके वरदान शंकर त्रिपाठी को खंडीय अध्यक्ष तथा प्रदीप कुमार को कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत किया गया।


बिजली मजदूर की तमाम समस्याओं के समाधान के लिए शनिवार को रामसनेहीघाट क्षेत्र के मालिन पुर स्थित विद्युत उपकेंद्र पर क्षेत्र के सभी विद्युत केंद्रों पर तैनात संविदा कर्मियों ने एक बैठक करने के उपरांत वरदान शंकर त्रिपाठी को खंडीय अध्यक्ष तथा प्रदीप कुमार को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाए जाने के साथ ही अनिल मिश्रा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष अंकुर सिंह को उपाध्यक्ष व धर्मराज वर्मा को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

इस मौके पर निशांत मिश्रा, दीनानाथ मिश्रा, सुरेंद्र कुमार, विनय कुमार, हरिप्रसाद ,कमलेश कुमार ,सुल्तान अली, जितेंद्र वर्मा, वरुण कुमार, बद्री प्रसाद, रामगोपाल ,उत्तम लाल तथा बरसाती सहित दर्जनों संविदा कर्मी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान समय से मानदेय न मिलने का मामला छाया रहा कुछ कर्मियों ने सुरक्षा संबंधी उपकरण भी उपलब्ध न कराए जाने की बात कही।

जिस पर मौके पर मौजूद प्रदेश व जिला स्तरीय संगठन के पदाधिकारियों ने अधिकारियों से वार्ता करके समाधान कराए जाने का आश्वासन संविदा कर्मियों को दिया।

Comments