सर्वसमाज संघर्ष मोर्चा नहीं दलित एक्ट में संशोधन, आरक्षण के विरोध व श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया

सर्वसमाज संघर्ष मोर्चा नहीं दलित एक्ट में संशोधन, आरक्षण के विरोध व श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए  विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया

फैज़ाबाद  

 

सर्वसमाज संघर्ष मोर्चा नें जनपद के सत्तीचौरा चौराहे बरसेंडी मोड़ पर दलित एक्ट में संशोधन, आरक्षण के विरोध व अयोध्या धाम में प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के समर्थन में विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया।

सम्मेलन के मुख्य अतिथि हरिद्वार से आये महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि जी महराज व विशिष्ट अतिथि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र सिंह "राजू" रहे।कार्यक्रम का संचालन धर्मसेना के अध्यक्ष संतोष दूबे व अध्यक्षता कमलेश सिंह एडवोकेट ने किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि स्वामी प्रबोधानंद गिरि जी महाराज ने कहा कि सेकुलरवाद का नारा देने वाले विभिन्न राजनैतिक दलों को नकार कर देश की जनता ने हिंदूवाद वाली मोदी सरकार का चुनाव किया परंतु हिंदूवाद वाली मोदी सरकार तो विभिन्न सेकुलरवादी सरकारों से भी गंदा काम अपने ही समर्थकों पर दलित एक्ट में संशोधन कर,आरक्षण पर चुप्पी साधकर व मंदिर निर्माण भुलाकर कर दिया।


उन्होंने कहा कि जिस दिन आप सब हिन्दू सचेत हो जाएंगे अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बनने से मोदी सरकार रोक नही सकती,आप सब को धर्म के नाम पर,दलित एक्ट के नाम पर समाज को खंड खंड बांट कर,भगवा रंग भूल कर तीन तलाक का समर्थन कर भ्रमित किया जा रहा है अब आप सबको जागने की जरूरत है।उन्होंने लोगों से आह्वान किया आप सब संकल्प लें कि यदि सरकार चुनाव पूर्व दलित एक्ट,आरक्षण को समाप्त व राम मंदिर निर्माण नही करती तो आप सब आगामी चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।


कार्यक्रम की इसी कड़ी में विशिष्ट अतिथि व  आखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री राघवेंद्र सिंह"राजू" ने अपने संबोधन में कहा कि हिंदूवादी सरकार के रूप में चुनी सरकार अब दलित एक्ट व आरक्षण का सहारा लेकर अंग्रेजों की कार्यशैली के आधार पर समाज को विघटित कर फूट डालो और राज करो की नीति पर काम कर रही है।उन्होंने कहा कि यदि सरकार दलित एक्ट आरक्षण पर संशोधन व राममंदिर निर्माण नही करती तो सर्वसमाज को आगामी चुनाव में भाजपा को सत्ता के बाहर का रास्ता दिखाने का काम करना है।


अयोध्या से करपात्री जी महाराज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा यदि मंदिर निर्माण अब नही,तो कब।उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा,प्रदेश में भाजपा,राष्ट्रपति भाजपा का अगर अब मंदिर निर्माण नही तब कब।


चाणक्य परिषद के राष्ट्रीय संरक्षक कृपानिधान तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर चुनी सरकार यदि प्रभु राम के मंदिर का निर्माण नही करती तो सर्वसमाज अबकी चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता अवश्य दिखाएगी।


सभा को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर सिंह ने कहा मोदी जी का समाज को बांटने वाला एक्ट अन्य समाज को एकत्रित करने का  काम किया है और यही सर्वसमाज एकत्रित होकर मोदी सरकार को सत्ता से दूर करने का काम करेगा।


सम्मेलन को संबोधित करने वालों में प्रमुख रूप से खत्री महासभा के जिलाध्यक्ष संजय महेंद्रा,समाजसेवी वेद प्रकाश राजपाल,अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री प्रीत कुमार सिंह,क्षत्रिय बरूवार बंश के अध्यक्ष राम विभूति सिंह,रामकेर सिंह,महासभा की राष्ट्रीय महामंत्री पुष्पा सिंह चौहान,दिग्विजय नाथ चौबे व भाजपा के पूर्व प्रदेश सचिव राधा रमन त्रिपाठी रहे।


कार्यक्रम का समापन सर्वसमाज संघर्ष मोर्चा के संरक्षक व अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा एच बी सिंह ने सम्मेलन में आये आगंतुकों को धन्यवाद ज्ञापित कर किया।
कार्यक्रम में राजनीति के समसामयिक गीतों से रत्नेश द्विवेदी ने और मनमोहक बनाया।


कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्वसमाज संघर्ष मोर्चा के प्रवक्ता पाटेश्वरी सिंह,अवधेश दूबे, बृजेश दूबे, डा सोमेश सिंह,मनीष सिंह,कुंवर बहादुर सिंह,ज्ञानेंद्र सिंह,वरिष्ठ कर्मचारी कल्याण परिषद के अध्यक्ष प्रीतम सिंह,राम सुन्दर सिंह,सत्येंद्र पांडेय,रुपाली दीक्षित, अनुजेंद्र त्रिपाठी,भाजपा पार्षद दिलीप यादव,भरत लाल सिंह,पूर्व पुलिस अधीक्षक सहदेव सिंह,नौरंग सिंह,धीरेंद्र सिंह,कार्यक्रम संयोजक योगेंद्र सिंह"फौजी",महासभा के जिलामहामंत्री कमलेश सिंह,जे डी सिंह,शिव बक्श सिंह"पिंटू",मुन्नू सिंह,पवन सिंह,संजय सिंह,अमरेंद्र सिंह,रवींद्र सिंह,दुर्गा प्रसाद तिवारी"आफत",वी डी सिंह सहित कई महत्वपूर्ण लोग शामिल रहे।

Loading...
Loading...

Comments