वाराणसी में बोले डॉ प्रवीण तोगड़िया- ‘मेरे पुराने दोस्‍त नरेन्‍द्र मोदी नौटंकी बंद करो’

वाराणसी में बोले डॉ प्रवीण तोगड़िया- ‘मेरे पुराने दोस्‍त नरेन्‍द्र मोदी नौटंकी बंद करो’

वाराणसी में बोले डॉ प्रवीण तोगड़िया- ‘मेरे पुराने दोस्‍त नरेन्‍द्र मोदी नौटंकी बंद करो’

 

वाराणसी फायरब्रांड हिन्‍दू नेता और विश्‍व हिन्‍दू परिषद के पूर्व कार्यकारी अध्‍यक्ष तथा वर्तमान में अन्‍तरराष्‍ट्रीय हिन्‍दू परिषद के अध्‍यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर तीखा जुबानी हमला किया है।

उन्‍होंने यहां सारनाथ इलाके में महाराज सुहेलदेव की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को नसीहत दी है कि वे ‘नौटंकी’ बंद कर दें।

सारनाथ में मीडिया से की बात 
खास बात ये रही कि हमेशा हिन्‍दुत्‍व और राममंदिर को लेकर जुबानी आग उगलने वाले प्रवीण तोगड़िया ने इस बार प्रधानमंत्री को किसानों के मुद्दे पर घेरा है।

तोगड़िया शुक्रवार को मिर्जापुर में आंदोलनरत किसानों से मिलने के बाद वापस दिल्‍ली रवाना होने से पहले वाराणसी के सारनाथ में कुछ देर के लिये रुके थे।

मिर्जापुर के किसानों का उठाया मुद्दा 
बता दें कि वाराणसी के टेंगरा मोड़ से मिर्ज़ापुर के ड्रमडगंज तक राष्टीय राजमार्ग-7 को फोरलने करने की प्रक्रिया पर काम चल रहा है।

किसानों का आरोप है कि इसके लिये उनकी जमीन का अधिग्रहण तो किया जा रहा है लेकिन उन्‍हें उचित मुआवजा नही मिल पा रहा है। किसानों के अनुसार प्रशासन हमारी कृषि और आबादी भूमि का मुआवजा एक समान देना चाह रहा है।

आबादी की भूमि में हमारे घर-मकान, समेत बहुत कुछ है लेकिन उसका भी सर्किल रेट कृषि भूमि के बराबर दिया जा रहा है। जो कि कहीं से भी उचित नहीं है। वहीं इस मुद्दे पर किसानों के समर्थन में शुक्रवार को डॉ प्रवीण तोगड़िया मिर्जापुर पहुंचे थे।

प्रधानमंत्री को बताया पुराना दोस्‍त, मगर… 
इसके बाद देर शाम वाराणसी के सारनाथ इलाके में मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने आरोप लगाया कि सरकार किसानों को लेकर सिर्फ बातें कर रही है।

खास बात ये भी रही की प्रवीण तोगड़िया इस पूरे दौरान हिन्‍दुत्‍व को लेकर पूछे गये किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

उन्‍होंने प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे से ठीक एक दिन पहले ही उनपर उनके ही संसदीय क्षेत्र में तीखा प्रहार किया है। तोगड़िया ने पीएम मोदी का अपना पुराना दोस्‍त बताते हुए कहा है कि उन्‍हें ”नौटंकी” बंद कर देना चाहिए।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments