ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी सात वाहन जल कर स्वाहा - स्वतंत्र प्रभात मीडिया

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी सात वाहन जल कर स्वाहा  - स्वतंत्र प्रभात मीडिया

जगदीशपुर विशेष संवाददाता की रिपोर्ट

स्वतंत्र प्रभात अखबार

जगदीशपुर/भागलपुर (बिहार) -

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर जगदीशपुर माध्यमिक विद्यालय जगदीशपुर के पास ट्रक की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक मोटरसाइकिल सवार था कार की टक्कर से गिरने से ट्रक के चक्का नीचे आ गया जिसकी वजह से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अवधेश कुमार महतो पिता- स्वo छंगुरी महतो ग्राम - वादे हसनपुर थाना- जगदीशपुर,जिला- भागलपुर का निवासी है।

देखते-देखते जगदीशपुर चौक पर ग्रामीणों की भीङ बढ़ती गई। मृतक के ग्रामीणों के द्वारा आक्रोश देखने को मिला जिसमें कि गुस्साये लोगों ने लगभग पचास ट्रकों के साथ तोङ-फोङ शुरू कर दिया उसके बाद आक्रोशित भीङ ने जाम मे फंसे हुए दर्जनो ट्रक सहित एक कार में आग लगा दी।

घटना की सूचना जगदीशपुर प्रशासन को मिली तो प्रशासन की टीम मौके पर घटनास्थल पर पहुंच कर शव को हटाने की कोशिश किया लेकिन आक्रोशित भीङ ने प्रशासन को शव को हटाने नही दिया।

प्रशासन के द्वारा भीङ को समझाने की कोशिश किया गया लेकिन आक्रोशित भीङ ने एक भी ना सुनी। जगदीशपुर प्रशासन को आक्रोशित लोगों के द्वारा खदेङा भी गया और भीङ ने प्रशासन पर पथराव भी किया गया।

घटना की सूचना जिला प्रशासन भागलपुर को दिया गया साथ ही अग्निशमन केन्द्र को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही अग्निशमन वाहन घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। तब तक छः ट्रक सहित एक कार आग की लहर में जल कर स्वाहा हो गई।

घटनास्थल पर जगदीशपुर थानाध्यक्ष प्रभारी, जिला प्रशासन डीएसपी, सिटी एस पी, जिला फोर्स के साथ आस-पास के कई थाना  पहुचें। शव को पुलिस हिरासत में ले लिया गया।

Comments