नाबालिक बच्ची का किया अपहरण दो दिन तक किया गैंग रेप

अपराधियों ने पीड़िता की बड़ी बहन को पीटा; केस दर्ज
 
नाबालिक बच्ची का किया अपहरण दो दिन तक किया गैंग रेप

स्वतंत्र प्रभात-

राजस्थान

नाबालिक बच्ची का किया अपहरण दो दिन तक किया गैंग रेप। के.के. और मोनू ने पीड़िता के साथ दो दिन तक कई बार दुष्कर्म किया। तीसरा आरोपी अजीत करता रहा निगरानी कि कोई वहां ना आए।


परीक्षा देकर लौट रही लड़की को अगवा कर 2 दिन तक कई बार किया दुष्कर्म , अपराधियों ने बड़ी बहन को पीटा; केस दर्ज


अपराधियों का दुस्साहस राजस्थान में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। एक बुजुर्ग महिला ने 3 लड़कों के खिलाफ 12 वर्षीय नातिन को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि कक्षा 7 में पढ़ने वाली 12 वर्षीय लड़की स्कूल में परीक्षा देकर घर लौट रही थी तभी रस्ते में तीन लड़कों ने उसको अगवा कर लिया। तीनों लड़को ने पीड़िता को 2 दिन तक अपने चंगुल में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। 


बड़ी बहन को भी बेरहमी से पीटा 

सूत्रों से पता चला है कि लड़की 30 अप्रैल की दोपहर को परीक्षा देकर लौट रही थी। इसी दिन 12 वर्षीय बच्ची को अगवा किया गया। पीड़िता की दादी ने मामला दर्ज करवाते हुए कहा कि मेरी दो पोती स्कूल से पेपर देकर लौट रही थी। तभी उन्हें रास्ते में तीन लड़के मिले जिन्होंने उनकी बड़ी नातिन को बेरहमी से मार कर भगा दिया और छोटी नातिन को अगवा कर ले गए और दो दिन तक उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया ।

 पीड़िता की दादी ने कही यह बात

पीड़िता की दादी ने कहा की मेरी दो नातिन हैं। बड़ी 19 वर्ष की और छोटी 12 वर्ष की है जो गांव में स्थित स्कूल से पेपर देकर आ रही थी। परीक्षा खत्म होने के बाद जब दोनों बच्चियां घर के लिए आ रही थी तब ही रास्ते में मोनू, के. के. व अजीत नामक युवकों ने बड़ी बहन को बेरहमी से पीट कर मौके से भगा दिया लेकिन छोटी बच्ची को अगवा करके ले गए थे । 

बड़ी बहन रट बिलखते घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। जब परिजन आरोपियों के घर पहुंचे तो आरोपियों के परिजनों ने आश्वासन दिया कि हम अपने लड़कों को ढूंढकर आपकी नातिन को घर भेज देंगे। 

लेकिन जब 2 दिन बाद बच्ची घर लौटी तो उसने कहा कि आरोपी किडनैप कर उसे किसी मकान में ले गए थे। जहां के.के. और मोनू ने पीड़िता के साथ दो दिन तक कई बार दुष्कर्म किया। अजीत इस बात की निगरानी करता रहा कि वहां कोई न आ पाए।

क्या बयान है पुलिस का

 विनोद मीणा थाना अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने तीन लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। तीनों लड़कों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है और जांच कर कार्रवाई की जा रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

FROM AROUND THE WEB