अज्ञात चोरों ने नवागंतुक थानाध्यक्ष को दी खुली चुनौती

दो अलग-अलग घटनाओं में चोरी और लूट को दिया का दिया अंजाम

 
अज्ञात चोरों ने नवागंतुक थानाध्यक्ष को दी खुली चुनौती

स्वतंत्र प्रभात-

रायबरेली  अज्ञात चोर और लुटेरों ने बुधवार को क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी और लूट की घटनाओ को अंजाम देकर नवागन्तुक गुरुबक्शगंज थानाध्यक्ष  को खुला चैलेन्ज किया है।

पहली चोरी की घटना अटौरा चौकी क्षेत्र के अटौरा बुजुर्ग गाँव निवासी राकेश कुमार शुक्ला की शुक्ला ट्रेडर्स नाम की दुकान में घटित हुई। बुधवार की शाम 5.46 बजे राकेश शुक्ला किसी कार्य से दुकान के नीचे बेसमेन्ट में गये। इसी दौरान एक अज्ञात चोर ने काउण्टर के गल्ले में रखे 50 हजार रुपये पार कर दिये। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर का चोरी करते हुए वीडियो भी रिकार्ड हो गया। चौकी इन्चार्ज भारत सिंह तोमर ने बताया कि तहरीर मिली है अब तक चोर की शिनाख्त नही हो पाई है, जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होगा।

दूसरी लूट की घटना बुधवार की देर शाम करीब 8 बजे देदौर स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल इण्टर कॉलेज के सामने घटित हुई। क्षेत्र के पूरे भवानीबक्श मजरे सुल्तानपुर खेड़ा गाँव निवासी योगेन्द्र सिंह(40) पुत्र रामनाथ सिंह अपनी पत्नी सीमा और बच्चों के साथ बुधवार की देर शाम रायबरेली स्थित मकान पर जा रहे थे। करीब 8 बजे देदौर स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल इण्टर कॉलेज के सामने इस्प्लेण्डर मोटरसवार दो अज्ञात युवको ने उनकी मोटरसाइकिल के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर उन्हे रोंक लिया।

मोटरसाइकिल में पीछे बैठे लुटेरे ने कट्टा निकाला और जान से मारने की धमकी देते हुए पत्नी सीमा के हांथ से उसका पर्श छीन लिया और  पर्श लेकर दोनों लुटेरे अटौरा की ओर फरार हो गये। पर्श में 5 हजार की नकदी,चाँदी के पायल, एटीएम  ,पैनकार्ड, आधारकार्ड और पीड़ित के घर की चाभियाँ थी। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार रॉय ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है लुटेरे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

   

FROM AROUND THE WEB