बेखौफ चोर लगातार क्षेत्र में चोरी कर पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

 
बेखौफ चोर लगातार क्षेत्र में चोरी कर पुलिस को दे रहे खुली चुनौती 


स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।


एक तरफ जहां अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण पाने के लिए एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अम्बेडकरनगर पुलिस धरपकड़ अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ बेखौफ चोर लगातार क्षेत्र में चोरी कर के पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं और क्षेत्रीय पुलिस मूकदर्शक बन बैठी है।

 जिसकी खामियाजा क्षेत्र की जनता भुगत रही है। आपको बता दें कि बसखारी थाना क्षेत्र में बीते 15/16 अप्रैल की रात सपा विधायक त्रिभुवन दत्त के महाविद्यालय में लाखों रुपए की चोरी उसके बाद 22/ 23 अप्रैल की रात्रि एक पत्रकार के घर में लाखों रुपए के गहने समय 1लाख 50 हजार की नकदी की चोरी का खुलासा पुलिस ने अभी तक नहीं कर पाया कि 30 अप्रैल /1 मई की रात्रि के बसखारी थाना अंतर्गत संदहा मजगवा (डड़वा) गांव में स्थित एक घर को निशाना बनाते हुए ढाई लाख के करीब गहने व ₹30000 नकदी पर हाथ साफ कर चंपत हो गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजू निषाद पुत्र मंगरु निषाद निवासी संदहा मजगवा(डड़वापुर) गांव प्रतिदिन की भांति 30 अप्रैल की रात्रि खा पीकर परिवार समेत अपने घर में सोए हुए थे रात्रि 3:00 बजे के करीब पीड़ित की मां बासवती देवी उठी तो घर के कमरे का दरवाजा खुला हुआ देख कमरे में घुसी तो गोदरेज का टुटा हुआ ताला देखकर उनके होश उड़ गए। परिवार के अन्य सदस्यों को बासमती ने जगाते हुए जब सामानों की जांच पड़ताल की तो गोदरेज में रखा हुआ एक सोने का हार, एक मांग टीका,एक चेन, एक अंगूठी, एक नथिया, एक जोड़ी झुमकी,चांदी का करधन पाव जेब, पायल आदि गहने, जिसकी कीमत लगभग ढाई लाख रुपए के करीब बताई जा रही है 

साथ में गोदरेज में रखा ₹30000 नगदी गायब था। जिस पर पीड़ित के द्वारा 112 डायल कर पुलिस को सूचना किया गया। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर मौके से चली गई। वहीं इस मामले में पीड़ित के द्वारा बसखारी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

FROM AROUND THE WEB