छेड़-छाड़ का विरोध करने पर मनबढों ने दो परिवारों को पीटा, चार महिलाएं व एक पुरुष समेत पांच घायल

मनबढों के खिलाफ पूर्व में भी दर्ज है गंभीर धाराएं
 
स्वतंत्र प्रभात

महराजगंज।

 बरगदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ किया तथा इसका विरोध करने पर युवती को मारपीट कर लहुलुहान कर दिया वहीं बीच-बचाव करने गई मां व बहन को भी जमकर पीटा, इससे भी मन नहीं भरा तो मनबढों ने गांव के जनजाति परिवार के दो लोगों को घर में घुसकर लात-घूंसे से जमकर पिटाई कर दी। दोनों पीड़ित परिवारों ने बरगदवा थानाध्यक्ष को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक बरगदवा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी 18 वर्षीय युवती सोमवार की शाम करीब पांच बजे अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित बगीचे के तरफ गई थी तभी सुनसान पाकर गांव का एक युवक युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा, मौके से युवती बच-बचाकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दिया।

दोषी परिजनों ने युवक को डांटने के बजाय युवती के घर पहुंचकर पीड़ित युवती को निर्वस्त्र कर बुरी तरह से पिटाई कर दी, उक्त मनबढों के पिटाई से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, युवती को पिटता देख उसकी मां तथा बहन बीच-बचाव करने आई जिसके बाद जालिम मनबढों ने युवती की बूढ़ी मां व बहन को भी जमकर पीटा।

ग्रामीणों के मुताबिक इतने में भी जालिमों का मन नहीं भरा तो खेत देखकर घर आ रहे एक जनजाति परिवार को जातिसूचक गालियां देते हुए लात-घूंसे से पीटा, व्यक्ति जान बचाकर घर के तरफ भागा फिर मनबढों ने उक्त जनजाति परिवार के घर में घुसकर पुनः बुरी तरह से पिटाई कर दी वहीं बीच-बचाव करने गई उसकी पत्नी को भी जमकर पीटा। 

उक्त दोनों परिवारजनों से कुल चार महिला व एक पुरुष समेत पांच लोग घायल हो गए। उक्त दोनों पीड़ित परिवार के परिजनों ने बरगदवा थानाध्यक्ष को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।

इस संदर्भ में बरगदवा थानाध्यक्ष हंसराज मिश्र ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

   

FROM AROUND THE WEB