जिलाधिकारी की अध्यक्षता में भूतपूर्व सैनिको के साथ बैठक।

 
जिलाधिकारी की अध्यक्षता में भूतपूर्व सैनिको के साथ बैठक।


जिलाधिकारी ने  अग्निपथ योजना के लाभ के बारे मे युवाओ को जागरूक करने के लिए कहा।


स्वतंत्र प्रभात।

प्रयागराज ब्यूरो।


जिलाधिकारी  संजय कुमार खत्री की अध्यक्षता में रविवार को संगम सभागार में भूतपूर्व सैनिको के साथ बैठक आयोजित की गयी, बैठक में जिलाधिकारी ने भूतपूर्व सैनिको से अग्निपथ योजना के लाभ के बारे में युवाओ को जागरूक करने के लिए कहा, उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना युवाओ के हित के लिए ही बनायी गयी है। 

            योजना के बारे में युवाओ को जागरूक करना आवश्यक है। जिससे वे योजना के लाभ के बारे में अच्छी तरह से समक्ष सके तथा योजना का लाभ उठा सकें। बैठक में भूतपूर्व सैनिको ने जिलाधिकारी को आश्वस्त करते हुए कहा कि भूतपूर्व सैनिक सभी प्रकार से सहयोग देने के लिए सदैव तत्पर है। कहा कि सम्पूर्ण प्रयागराज क्षेत्र में जहाॅ-जहाॅ सैनिक परिवार है, शासन एवं प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए शान्ति बनाये रखने में अपना पूर्व सहयोग प्रदान करेगे तथा युवाओ को जगह-जगह जाकर समझाने का प्रयास भी करेगे, तथा इस योजना के लाभ के बारे में युवाओ को बताएगे।

         इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री शिपू गिरी, अपर जिलाधिकारी नगर श्री मदन कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट श्री गौरव श्रीवास्तव, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी श्री भारतेन्द्र ंिसंह कवंर, भूतपूर्व सैनिक सुबेदार श्री श्याम सुन्दर सिंह पटेल सहित काफी संख्या में भूतपूर्व सैनिक उपस्थित रहें।
 

   

FROM AROUND THE WEB