दलित छात्रा के साथ छेड़छाड़ में नया मोड़ सुलहनामा गांव वालों के बहकावे में दिया था प्रार्थना पत्र

दलित छात्रा के पिता द्वारा बताया गया कि प्रधानाध्यापक के द्वारा कक्षा में डांट से क्षुब्ध होकर मेरी बेटी घर पर पहुंचकर की शिकायत आवेश में आकर प्रधानाध्यापक के खिलाफ की शिकायत

 
दलित छात्रा के साथ छेड़छाड़ में नया मोड़ सुलहनामा गांव वालों के बहकावे में दिया था प्रार्थना पत्र

स्वतंत्र प्रभात -

बृजभूषण तिवारी

गोंडा

जनपद के शिक्षा क्षेत्र रुपईडीह पूर्व माध्यमिक विद्यालय तेलियानी पाठक में दलित छात्रा के द्वारा लगाया गया आरोप में नया मोड़ आ गया जहां पर दलित छात्रा के पिता के द्वारा मामले को सुलह समझौता कर कार्य वाही न किए जाने पर राजी हुए वही सुलहनामा में छात्रा के पिता द्वारा कहा गया कि प्रधानाध्यापक द्वारा कक्षा में पढ़ाती समय है छात्रा को डांटा था जिससे क्षुब्ध होकर छात्रा द्वारा प्रधानाध्यापक पर आरोप लगाते हुए बात कही थी जिससे नाराज होकर छात्रा के पिता द्वारा प्रधानाध्यापक पर भड़क गए तथा वहां पर कुछ लोगों के द्वारा उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया था दलित छात्रा के पिता द्वारा बताया गया कि मेरा और प्रधानाध्यापक का कोई मामला नहीं है वह बहुत अच्छे इंसान हैं तथा कुछ लोगों के बहकावे में आकर हमने प्रार्थना पत्र दिया था जो कि अब हमें कोई कार्रवाई नहीं करनी है मैं प्रधानाध्यापक से क्षमा प्रार्थी हूं।

मामला शिक्षा क्षेत्र रूपईडीह के पूर्व माध्यमिक विद्यालय तेलियानी पाठक से जुड़ा हुआ है जहां पर दलित छात्रा के द्वारा छेड़खानी का आरोप विद्यालय के अध्यापक पर लगाया।जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। छात्रा के पिता के द्वारा थाना इटियाथोक में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि दोनों पक्षों को बुला कर आपस में बात चीत कर कार्रवाई किया जाए । जिसपर पुलिस के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुटी । जिसके बाद दलित छात्रा के पिता ने मामले में सुलह समझौता कर लिया। दलित छात्रा के पिता ने बताया कि दोनों पक्ष सुलह समझौता कर लिया गया है और कोई विधिक कार्रवाई नहीं चाहतें।

   

FROM AROUND THE WEB