हरपुर बुदहट थाने के जनसुनवाई अधिकारी से महिला ने की शिकायत

विधवा महिला रसोइया से नौकरी के नाम पर 70 हजार की ठगी

 
हरपुर बुदहट थाने के जनसुनवाई अधिकारी से महिला ने की शिकायत

स्वतंत्र प्रभात-
 

हरपुर बुदहट सहजनवां ।

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की रहने वाली विधवा महिला से उसके गांव के ही दो लोगो ने सफाईकर्मी की नौकरी दिलाने के नाम पर 70 हजार रुपए ले लिए। महिला सन्तकबीरनगर स्थित एक इंटर कालेज में रसोइया है। महिला के पति 10 साल पहले एक्सीडेंट में देहांत हो चुका है,अपने 6 बच्चियों के साथ विधवा महिला प्रत्येक दिन  उन लोगो के  घर का चक्कर लगा रही है। महिला ने हरपुर बुदहट थाने के जनसुनवाई अधिकारी उदयभान सिंह को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत किया है। आरोपियों में से एक सफाईकर्मी बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहजनवां ब्लाक के देवरिया गांव की रहने वाली संगीता पत्नी स्व इंद्रनाथ ने जनसुनवाई अधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वर्ष 2017 में गांव के ही दो ब्यक्तियों ने उनसे 70 हजार रुपये ले लिए और कटसहरा स्थित एक कम्प्यूटर की दुकान से गोरखपुर सेवायोजन कार्यालय में कराया गया एक रजिस्ट्रिशन कागज पकड़ा दिया ,और कहा कि यह नियुक्ति पत्र है। नियुक्ति के इंतजार में 5 साल बीतने को है लेकिन जालसाज उन्हें टरका रहे है।, जब महिला ने उनसे अपना पैसा मांगा तो जालसाज उन्हें गाली गुप्ता देते हुए मारने पीटने की धमकी देते है। 

विधवा महिला ने जनसुनवाई कार्यालय पर प्रार्थना पत्र दिया है। महिला ने जिसकी शिकायत किया है उन्हें थाने बुलाया गया है। महिला की शिकायत पर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी

   

FROM AROUND THE WEB