अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा ब्यवस्था का लिया जायजा

 
अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा ब्यवस्था का लिया जायजा

सुल्तानपुर


जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस उपमहानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक डॉ0 विपिन कुमार मिश्र द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन को मद्दे नजर रखते हुए शनिवार को अधिकारियों/संगठनों के साथ बैठक की गयी।

 तत्पश्चात रेलवे स्टेशन, बस स्टॉप, कोचिंग काम्पलेक्स उत्तर रेलवे सुलतानपुर एवं अन्य संवेदनशील स्थानों पर भारी पुलिस बल के साथ भ्रमणशील रहकर कानून व्यवस्था का जायजा लिया गया तथा सुरक्षा के सम्बन्ध में सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

          डीएम व एसपी के निर्देशन में जनपद में चाक चौबन्द सुरक्षा/कानून व्यवस्था, भारी मात्रा में फोर्स की तैनाती, कम्यूनिटी पुलिसिंग के तहत आमजन का पुलिस/प्रशासन के साथ सहयोग, अफवाहों से दूरी रखनें एवं सेना भर्ती में नई योजना अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन के सम्बन्ध में जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारीगण एवं थाना प्र0नि0/थानाध्यक्षों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में भ्रमणशील रहकर बसों को चेक करते हुए यात्रियों को सम्बोधित करते हुए बतायें कि किसी भी प्रकार के धरना प्रदर्शन इत्यादि पर रोक है, सोशल मीडिया पर लगातार निगरानी कर लोगो को चिन्हित किया जा रहा है। 

किसी भी भ्रामक खबर को प्रसारित न करें। आप सभी जिम्मेदार नागरिक है, देशभक्त कभी भी देश की सम्पत्ति का नुकसान नहीं करेंगा। कहीं भी भीड का हिस्सा न बनें शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु पुलिस प्रशासन का सहयोग करे।
 

   

FROM AROUND THE WEB