मुख्य गेट का ताला चटकाकर घर में घुसे अज्ञात चोरों ने दो लाख रुपए के माल को किया पार

गृहस्वामी की सुबह नींद खुलने पर चोरी की घटना की हुई जानकारी
 
मुख्य गेट का ताला चटकाकर घर में घुसे अज्ञात चोरों ने दो लाख रुपए के माल को किया पार

स्वतंत्र प्रभात-

अदलहाट मीरजापुर।

क्षेत्र के तियरा गांव में रविवार की रात  मुख्य गेट का ताला चटकाकर घर में घुसे चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर बाक्स में रखे नगदी एवं स्वर्णाभूषण सहित लाखों रुपए का माल पार कर दिया।

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह होने पर गृहस्वामी राजकुमार सिंह ने डायल 112 को फोन से सूचना दिया और थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई।चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस एवं थाने की पुलिस जांच पड़ताल कर वापस लौट आई।घर के पूर्वी दिशा में नाले पर निर्माणाधीन पुलिया के पास टूटे बाक्स को पुलिस ने बरामद किया।

गृहस्वामी ने थाने में दिए तहरीर में बताया कि रविवार की रात अपनी पत्नी एवं नाती के साथ भोजन करने के बाद छत पर सोने के लिए चला गया। रात्रि अज्ञात चोर घर में घुसकर कमरे का ताला चटकाकर आधा किलो का चांदी का ककनी,आधा किलो का चांदी का पायल,आधा किलो की चांदी की करधनी, चांदी का दो पायल,सोने की एक भर की एक सिकड़ी,एक सोने का झुमका,एक सोने की अंगूठी एवं 35 हजार रुपए नगद चुरा ले गए।

सुबह चार बजे नीद खुलने पर घर का दरवाजा टूटा एवं खुला मिलने पर चोरी के बारे में जानकारी हुई एवं कमरे के भीतर जाने पर सामान गायब मिला।नगद एवं स्वर्णाभूषण लेकर करीब दो लाख रुपए के सामान पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीड़ित का भाई गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद थाने पर कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

   

FROM AROUND THE WEB