पिछड़ो में फुट डालकर राज्य कर रही भाजपा ।

देश की विडंबना है कि आज पिछड़े, पिछड़े होते जा रहे हैं ।
 
पिछड़ो में फुट डालकर राज्य कर रही भाजपा ।
भाजपा पिछड़ी में फुट डाल कर सत्ता में फिर  होना चाहती है ,काबिज ।

गौरव पूरी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर भदोही ।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जनपद में विधानसभा वार ज्ञानपुर के पुरेनगरी व भदोही में निबि चौरा में जन चौपाल का आयोजन किया गया। जन चौपाल में पूर्व मंत्री रामकिशोर बिंद ने कहा देश की विडंबना है कि आज पिछड़े, पिछड़े होते जा रहे हैं भाजपा पिछड़ी में फुट डाल कर सत्ता में फिर काबिज होना चाहती है। पर कामयाब नहीं होने देगे समाजवादी पार्टी में सभी सम्मान है। 

कहा कि निषाद समाज की बेटी फुलन देवी को जेल से निकालकर संसद तक समाजवादी पार्टी ने ही पहुचाया है। नि.जिलाध्यक्ष बालविद्या विकास यादव ने कहा कि गांधी लोहिया जी के सपने को समता मूलक समाज की स्थापना अखिलेश यादव ही करेंगे जो सामाजिक न्याय के लिए समाजवादी आंदोलन का नेतृत्व नेताजी मुलायम सिंह यादव जी के आशीर्वाद से अखिलेश यादव कर रहे हैं।

पूर्व कहा कि भाजपा सरकार पिछडो में फुट डालकर राज कर रही है। मौके पर जिला महासचिव ह्रदय नारायण प्रजापति, विधानसभा अध्यक्ष लालचंद बिंद, सन्तोष यादव, अशोक माली, मसलची बिंद, जावेद मुन्ना खान , श्यामधर यादव, अशोक विंद, धर्मेन्द्र कुमार मिश्र पप्पू, कमलाशंकर महतो, सुरेश यादव, वजीर आलम, राजबली बिंद, जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी सुभाष बंधू  आदि लोग मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB