कालीन निर्यातक के आवास पहुचे कैबिनेट मंत्री स्वामीप्रसाद ।

2०22 के चुनाव में भाजपा की आधी विरोध दल तिनके की तरह जाएगे बिखर  ।
 
कालीन निर्यातक के आवास पहुचे कैबिनेट मंत्री स्वामीप्रसाद ।
चार साल आख मूद कर घर मे रहने वाले लोग चुनाव आने पर जनता के बीच जाते हैं ,पहुच । 

सरस राजपूत (रिपोर्टर)

गोपीगंज भदोही ।

क्षेत्र के प्रमुख कालीन निर्यातक श्रीराम मौर्य के आवास पर पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य । कालीन निर्यातक के बड़े भाई लल्ला राम मौर्य के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिजनों को सांत्वना दी। बताते चले की  रविवार को श्री मौर्य भदोही जनपद के प्रमुख निर्यातक व  समाजसेवी लल्लाराम मौर्या के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके आवास पर पहुचे जहा परिजनों के बीच शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि 2०22 में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से आएगी। सपा पर प्रहार करते हुये कहा कि लाल टोपी वाले पहले अपने परिवार की विवाद को संभाले फिर देश की राजनीति करे।

कहा कि चाचा भतीजा चाहे अलग.अलग ताल ठोके चाहे एक साथ मिलजुल कर लड़े उससे भारतीय जनता पार्टी का कोई लेना देना नहीं है । 2०22 के चुनाव में भाजपा की आधी विरोध दल तिनके की तरह बिखर जाएगे बहुजन समाज समाज पार्टी की मुखिया कब किसको पार्टी मे रखेगी और कब किसको निकाल दिया जाएगा यह कोई नहीं बता सकता। प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे पर कहा कि चार साल आख मूद कर घर मे रहने वाले लोग चुनाव आने पर जनता के बीच पहुच जाते हैं। वे केवल ट्वीटर पर राजनीति कर रही है।

कहा कि ओवैसी प्रदेश मे सौहार्द बिगाडऩे का काम कर रहे हैं। श्री मौर्य मुख्तार अंसारी को निकाले जाने पर कहा कि मायावती को सद्बुद्धि आ गई है अगर अपराधियों को टिकट नही देगी तो यह स्वागत योग्य हैं। कहा कि भाजपा की सरकार जात पात से हटकर सभी वर्ग के लोगो के लिये  बिना किसी भेदभाव के  कार्य कर रही है। सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ सभी दल जाति संप्रदाय के लोग उठा रहे हैं। इस दौरान कालीन निर्यातक श्रीराम मौर्य अखिलेंद्र सिंह बघेल नवीन मिश्रा व अन्य लोग मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB