अर्धसैनिक बल व शिवगढ़ पुलिस फोर्स ने निकाला फ्लैग मार्च

क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में आधा दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों में किया पैदल फ्लैग मार्च
 
अर्धसैनिक बल व शिवगढ़ पुलिस फोर्स ने निकाला फ्लैग मार्च


 


शिवगढ़,रायबरेली


 विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक ढंग से सम्पन्न कराने को लेकर अर्धसैनिक बल व पुलिस फोर्स ने शिवगढ़ थाना क्षेत्र की आधा दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों में पैदल फ्लैग मार्च निकाल कर विधानसभा चुनाव में लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भर में आदर्श आचार संहिता प्रभावी है।

आदर्श आचार संहिता का सख्ती से अनुपालन कराने एवं विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक ढंग से सम्पन्न कराने को लेकर शनिवार को महराजगंज क्षेत्राधिकारी रामकिशोर सिंह, शिवगढ़ थानाध्यक्ष जितेंद्र मोहन सरोज के नेतृत्व में अर्धसैनिक बल के जवानों एवं शिवगढ़ पुलिस फोर्स ने शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पाराकला, ओसाह चौराहा, नटई, कोटवा, शिवगढ़ कस्बा, ग्राम पंचायत बैंती में तकिया चौराहा,बैंती बाजार,गुमावां ,नेरथुआ सहित ग्राम पंचायतों में पैदल फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों से आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करने के साथ ही विधानसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी,थानाध्यक्ष व पुलिस फोर्स की राजनीतिक पार्टियों की होल्डिंग्स, वॉल पेंटिंग को लेकर बिल्कुल पैनी नजर रही। क्षेत्राधिकारी ने शिवगढ़ पुलिस को निर्देशित करते हुए कहा कि बगैर अनुमति के राजनीतिक पार्टियों के कहीं भी बैनर, पोस्टर, होल्डिंग्स, अथवा वॉल पेंटिंग नही लगनी चाहिए, यदि कोई आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करता है तो तत्काल प्रभाव से उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करना सबकी जिम्मेदारी है। निरन्तर सघन चेकिंग अभियान के साथ ही अराजक तत्वों पर पैनी नजर बनाए रखते हुए क्षेत्र भ्रमण करते रहें, ताकि बिल्कुल शांतिपूर्ण तरीके से विधानसभा चुनाव सम्पन्न कराया जा सके। फ्लैग मार्च में गुमावां पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार के साथ ही  भारी तादाद में अर्धसैनिक बल के जवान व पुलिस फोर्स शामिल थे।

   

FROM AROUND THE WEB