विकलांग दम्पत्ति ने एसएसपी से लगायी जानमाल व सुरक्षा की गुहार

सुविधा शुल्क न मिलने पर तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी कर रहा शोषण
 
विकलांग दम्पत्ति ने एसएसपी से लगायी जानमाल व सुरक्षा की गुहार


स्वतंत्र प्रभात-
 

सहारनपुर।

सहारनपुर। विकलांग दम्पत्ति ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर विपक्षी के खिलाफ के कार्यवाही कर न्याय दिलाने की मांग की है। 
एसएसपी को सौंपे प्रार्थना पत्र में थाना बड़गांव क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बडूली नयागांव निवासी मलखान सिंह सैनी पुत्र चन्दूराम ने बताया कि वह गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। वर्ष 2018 में उसके पिता के नाम सरकारी मकान के लिए आवेदन किया था

जिसमें जांच में वह पात्र लाभार्थी पाये गये थे लेकिन तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी जितेन्द्र कुमार ने उसके पिता से सुविधा शुल्क की मांग की असमर्थता जताने पर उसने मकान का आवेदन निरस्त कर दिया और धमकी दी कि जब तक सुविधा शुल्क नहीं दोगे तब तक मकान आवंटित नहीं किया जायेगा। अब तक अरविंद कुमार पीड़ित व उसके परिवार को तरह-तरह से परेशान कर रहा है और धमकी देता है कि तुम्हारा मकान आवंटित नहीं होगा। 
उक्त जितेन्द्र कुमार वर्तमान में देवबंद में कार्यरत है।

10.05.2022 को वह उसकी गैर मौजूदगी में उसके गांव में गया था और उसकी पत्नि जो कि 80 प्रतिशत विकलांग है, और शिक्षा मित्र है। पीडित व उसकी पत्नी दोनों विकलांग है। जितेन्द्र कुमार द्वारा उसके विद्यालय में जाकर उससे अभद्रता की गयी और अनावश्यक रूप से प्रताड़ित किया गया। पीड़ित ने प्रार्थना पत्र में यह भी बताया कि पीड़ित ने जितेन्द्र कुमार के खिलाफ सीजेएम न्यायालय में एक वाद दायर किया हुआ है लेकिन अपनी दबंगई के कारण यह कोर्ट में भी पेश नहीं होता है। पीड़ित ने उक्त जितेन्द्र कुमार से अपने व अपने परिवार की जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है। 

FROM AROUND THE WEB