दोस्त ने दोस्त को दिन दहाड़े सड़क पर दौड़ाकर मारे चाकू

दोस्त ने दोस्त को दिन दहाड़े सड़क पर दौड़ाकर मारे चाकू

स्वतंत्र प्रभात 
अलीगढ,। थाना रोरावर इलाके के महफूज नगर में दिनदहाड़े मामूली बात पर दोस्त ने दोस्त को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लोग चीखते चिल्लाते रहे, घायल जान बचाने को दौड़ता रहा। लेकिन, आरोपी दबंग युवक ताबड़तोड़ चाकू से वार करता रहा। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-फानन में जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा दिया।

जहां से हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर्स ने युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर, तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है। जानकारी के अनुसार घायल का नाम मुजम्मिल है। जिसका दोस्त अख्तर हाल फिलहाल में ही जेल से छूट के आया है। जो कि पेशे से क्रिमिनल है। मुजम्मिल के भाई व प्रत्यक्षदर्शी एक महिला ने बताया है कि किसी मामूली बात पर अख्तर, मुजम्मिल के पीछे चाकू लेकर भाग रहा था।

अख्तर ने रोड पर भागते हुए मुजम्मिल के शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस व परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल मलखान सिंह पहुँचे। जहाँ से डॉक्टरों ने घायल की हालात गंभीर देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जाँच पड़ताल कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel