बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी से अलविदा की नमाज के दौरान हुई बदसलूकी, मुकदमा दर्ज

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी से अलविदा की नमाज के दौरान हुई बदसलूकी, मुकदमा दर्ज

विशेष संवाददाता 
अयोध्या। श्री राम जन्मभूमि के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी के साथ अलविदा की नमाज के दौरान कुछ लोगों ने अभद्रता की। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ से नाराज अय्यूब उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति ने अभद्रता उनके साथ अभ्रदता किया। पूर्व बाबरी पक्षकार ने अय्यूब पर हाथापाई और धमकी देने का आरोप लगाते हुए राम जन्मभूमि में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 
इकबाल अंसारी शुक्रवार दोपहर बिजली शाहिद मस्जिद में जुमे की नमाज पढ़ने के लिए गए हुए थे। तभी अय्यूब उर्फ पप्पू उनके बदसलूकी करने लगा। इकबाल अंसारी ने बताया "अयूब उर्फ पप्पू ने के साथ चार लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए आए हुए थे, मै खिड़की बंद कर रहा था तभी अयूब हाथापाई करने लगा। इसके साथ ही वह कहने लगा कि तुम योगी और मोदी की तारीफ क्यों करते हो, इसी बात पर उनके साथ कुछ लोग और अभ्रदता करने लगे।
 
राम जन्मभूमि प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पाण्डेय ने बताया  इकबाल अंसारी की तहरीर पर अय्यूब उर्फ पप्पू समेत चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम में गठित कर दी गई है जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की विधिक कारवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel