सड़क दुर्घटना में जमुई के ट्रक चालक की जसीडीह में हुई मौत

जमुई: जमुई- देवघर मुख्य मार्ग पर जसीडीह के समीप दो ट्रक के भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। इधर दुर्घटना के बाद जासीडीह पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया। मृतक चालक की पहचान जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत भन्दरा

जमुई: जमुई- देवघर मुख्य मार्ग पर जसीडीह के समीप दो ट्रक के भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। इधर दुर्घटना के बाद जासीडीह पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया। मृतक चालक की पहचान जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत भन्दरा गांव निवासी सुंदर यादव के 30 वर्षीय पुत्र श्यामदेव यादव के रूप में हुई है।

स्वजन ने बताया कि श्यामदेव गिट्टी लेकर देवघर की रास्ते जमुई आ रहा था इसी दौरान जासीडीह के समीप शुक्रवार की देर रात्रि साइड लेने में ट्रक असंतुलित होकर दूसरे ट्रक से टकरा गई। इस भीषण टक्कर में उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। इधर शनिवार की शाम चालक का शव घर पहुँचते ही परिवारों के बीच कोहराम मच गया। और मृतक की पत्नी रानी देवी का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा था। पत्नी के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। बता दें कि मृतक को तीन पुत्र है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel