डॉ रजनीश सिंह ने कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए सरकार को सौपा हॉस्पिटल

डॉ रजनीश सिंह ने कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए सरकार को सौपा हॉस्पिटल

अम्बेडकर नगर । भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ.रजनीश सिंह ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट से देश को निजात दिलाने में उठाया बड़ा कदम। अपना निजी साकेत अस्पताल को सरकार को सुपुर्द कर दिया। उन्होंने C.M.O को लिखित पत्र देकर कहा कि मैं कोरोना पीड़ितों के इलाज हेतु अपने समस्त मेडिकल स्टाफ के साथ

अम्बेडकर नगर । भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ.रजनीश सिंह ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट से देश को निजात दिलाने में उठाया बड़ा कदम। अपना निजी साकेत अस्पताल को सरकार को सुपुर्द कर दिया।


उन्होंने C.M.O को लिखित पत्र देकर कहा कि मैं कोरोना पीड़ितों के इलाज हेतु अपने समस्त मेडिकल स्टाफ के साथ अपना पूरा अस्पताल सरकार के सुपुर्द करते हुए पीड़ितों के लिए अपनी सेवा देने के लिए निरंतर तत्पर रहूंगा। बताते चलें कि डॉ रजनीश सिंह एक युवा वर्ग से और जिम्मेदार व्यक्ति हैं। जो कि पहले से ही चिकित्सा विभाग से जुड़े हैं और स्वयं एक जिम्मेदारानं डॉक्टर भी हैं। भाजपा जैसी पार्टी में एक जिम्मेदार पद पर कार्यरत है।


डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि देश की हालत को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व माननीय नरेंद्र मोदी यह धारा अहम अहम कदम उठाए जा रहे हैं। तो वहीं प्रदेश की योगी सरकार द्वारा हर पल हर मिनट देश हित में सकारात्मक फैसले लिए जा रहे हैं।जिससे लाकडाउन से प्रभावित पीड़ित, गरीब ,मजलूम निर्धन या फिर ऐसी स्थिति में किसी भी स्थानों पर फस चुके लोगों के लिए विशेष कदम उठा रही है। केंद्र और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा डॉक्टरो से अपील भी किया जा रहा है । वीडियो कांफ्रेंस के जरिए लोगों की इस आपदा मे अपनी सेवा हेतु निस्वार्थ योगदान देने की अपील की जा रही है।

जो मुझे बहुत ही प्रभावित किया और मेरे दिल के अंतरात्मा ने यह फैसला लिया कि मेरा यह निजी अस्पताल अब देश हित में होगा। सरकार इसे टेकओवर कर सकती है‌।उसके लिए मैं पूर्ण रूप से सहमत हूं और इस अस्पताल में अब किसी भी जरूरतमंद पीड़ित का इलाज पूरी तरह से फ्री में किया जाएगा । निस्वार्थ भाव से पूरी सच्ची लगन से मेरे इस अस्पताल का एक-एक स्टॉप देश हित में कदम बढ़ाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel