गाँव मे टूटे पड़े बिजली के खम्बों को बदलवाये जाने की डीएम से मांग

-ग्राम प्रधान साधना सिंह ने डीएम सहित सम्बंधित अधिकारियों से की शिकायत

 
गाँव मे टूटे पड़े बिजली के खम्बों को बदलवाये जाने की डीएम से मांग

-कबरई विकास खण्ड के ग्राम पंचायत ननौरा का मामला

कबरई ; महोबा । रिपोर्ट-अनूप सिंह ब्यूरो

कबरई विकास खण्ड के ग्राम पंचायत ननौरा मे टूटे पड़े बिजली के खम्बों को बदलवाये जाने हेतु ग्राम प्रधान साधना सिंह द्वारा डीएम सहित अन्य संबंधित अधिकारियों को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया है।

कबरई विकास खण्ड के ग्राम पंचायत ननौरा के प्रधान साधना सिंह ने अपने ही गांव में टूटे पड़े बिजली के खम्बों को बदलवाये जाने हेतु महोबा डीएम , जिला पंचायतीराज अधिकारी महोबा , खण्ड विकास अधिकारी कबरई महोबा , सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) कबरई को शिकायती प्रार्थना पत्र सौंपा है।

ग्राम प्रधान साधना सिंह ने शिकायती प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि उनकी ग्राम पंचायत ननौरा में तालाब की बंधान के किनारे सरकारी ट्यूबवेल है जिससे ग्राम पंचायत द्वारा संचालित दो टैंकरों की मदद से पूरे ग्राम में पेयजल की व्यवस्था कराई जाती है, लेकिन बिजली के खम्बे टूटे होने के कारण सामुदायिक शौचालय में पानी , टोटियां में पानी व टैंकरों के माध्यम से पेयजल आपूर्ति नही हो पा रही है , जिससे पूरे ग्रामवासियों को दिक्कत का सामान करना पड़ रहा है। ग्राम प्रधान ने बिजली व्यवस्था को जल्द ठीक कराए जाने की मांग उच्चाधिकारियों से की है। अब देखने होगा कि उच्चाधिकारियों से शिकायत के बाद आखिर कब तक बिजली विभाग द्वारा टूटे पड़े खम्बों को बदलवाए जाने का कार्य प्रारंभ करवाया जाता है।

   

FROM AROUND THE WEB