भियांव विकास खंड के अधिकारी दे रहे दबंग का साथ

 
बाराबंकी की ताजा टॉप ब्रेकिंग खबरे

सरकारी ईट उखाड़ने पर भी क्यों नहीं हो रही कार्यवाही

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।

विकासखंड भियाव के ग्राम सभा मरहरा निवासी जगजीवन पुत्र राम अवध ने आरोप लगाया है कि विकासखंड भियांव के अधिकारी और कर्मचारी एकदम से अन्याय कर रहे हैं और उनका साथ दे रहे है।उन्होंने कई बार ऑनलाइन शिकायत किया कि उनके द्वार पर लगा खरंजा कुछ लोगों ने कुछ लोग उखाड़ ले गए उन्होंने यहां तक बताया कि पिछले ग्राम प्रधान ने खड़जा का मरम्मत करवाया था तथा वर्तमान ग्राम प्रधान भी उसको मरम्मत करवा चुके हैं।

लेकिन दबंग की दबंगई के आगे सब बेबस है और जिस भवन के सामने खड़जा की बात हो रही है।वह खड़ंजा 20 साल से ऊपर का लगा हुआ था उसी भवन में पहले किराये पर आयुर्वेदिक चिकित्सालय चल रहा था अब वह आयुर्वेदिक चिकित्सालय पंचायत भवन में शिफ्ट हो जाने के कारण वाह भवन अब मकान मालिक के कब्जे में हैं उस मकान के मालिक हैं जगजीवन राम, उन्होंने गांव के कुछ व्यक्तियों पर आरोप लगाया तथा नाम दर्ज शिकायत भी किया। परंतु कोई भी अधिकारी कर्मचारी उनकी शिकायत पर सुनवाई नहीं कर रहा है।

कैसे होगा न्याय जब यहां के अधिकारी और कर्मचारी, यहां की शासन और प्रशासन दबंग का साथ देरही है। सरकारी धन का दुरुपयोग हो रहा है क्या खड़ंजा सरकारी पैसों से नहीं लगाता, क्या सरकारी धन का दुरुपयोग नहीं हुआ, क्यों नहीं इन कार्रवाई होती जबकि पीड़ित करता बार-बार शिकायत कर रहा है और सब को साफ दिखता था। पहले से ही वहां पर आयुर्वेदिक चिकित्सालय चलता था किराए के मकान में और वहां पर खंडंजा था लोग दवा कराने जाते थे तो आखिर में इतने दिन बाद वह जमीन दबंग की कैसे हो जाएगी 20 साल वहां पर आयुर्वेदिक चिकित्सालय चला यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि अधिकारी और कर्मचारी जो इसमें लिप्त है उनकी क्या मंशा है।क्या सरकार इनके खिलाफ भी कदम उठा सकती है।

   

FROM AROUND THE WEB